सेक्स रैकेट कांड: होटल मालिक, मैनेजर सहित 17 लोग जेल भेजे गए

TIME
TIME
TIME

गोरखपुर: स्टेशन रोड पर एक होटल में पकडे गए सेक्स रैकेट आरोपियों को आज पुलिस कार्यवाही करते हुए 7 कर्मचारियों सहित 17 लोगों को जेल भेज दिया। जिसमें होटल के कर्मचारियों सहित होटल के मालिक सुरेंद्र त्रिपाठी, उसके बेटे शिशिर त्रिपाठी, शशांक त्रिपाठी, मैनेजर साहिल, संदीप श्रीवास्तव, सरफराज और गौरव पांडे सहित 17 कर्मचारियों को आज जेल भेज दिया।

पुलिस ने इसके अतिरिक्त गोलू गुप्ता, इकबाल, मसूद, अर्जुन, दीपक, शमशाद, प्रदीप कुमार, अब्दुल काशीर, रामबचन यादव और इंद्रजीत यादव को भी जेल भेज दिया है। जिला प्रोग्रेसेन अधिकारी सर्वजीत सिंह ने इन अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा पंजीकृत कराया है ।

गौरतलब है कि मंगलवार को रेलवे स्टेशन पर स्थित होटल में कल गोरखपुर पुलिस ने छापामार एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। काफी दिनों से होटलों में इस बात की भनक लग रही थी कि होटल के मालिक और कर्मचारी के मिलीभगत से होटलों में अनैतिक कार्य किए जा रहे हैं।

बताते चलें कि बीते 28 अगस्त को एक वीडियो वायरल हुआ था और आईजी को इस मामले में ट्वीट भी किया गया था। जिसके बाद पूरी घटना को संज्ञान में लेते हुए आईजी गोरखपुर जोन मोहित अग्रवाल ने पुलिस को कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया था।