मेडिकल कालेज प्रकरण के चौथे, पांचवे आरोपी भेजे गए जेल

TIME
TIME
TIME

गोरखपुर: बीआरडी मेडिकल कालेज के गैस त्रासदी मामले में कल चौथे और आज पांचवे आरोपी को जेल भेजा गया। इस मामले में नामजद नौ लोगों में अभी तक चार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। जबकि पांचवे अभियुक्त डॉ सतीश ने आज पुलिस को छकाते हुए कोर्ट नम्बर 8 में सरेंडर कर दिया।

गौरतलब है कि बीआरडी मेडिकल कालेज में गत 10/11अगस्त की रात 30 से अधिक बच्चों की मौत के मामले में मेडिकल कालेज के पूर्व प्राचार्य डा. राजीव मिश्र सहित नौ के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।

पूर्व प्राचार्य व उनकी पत्नी डा.पूर्णिमा शुक्ला व इंसेफ्लाइटिस विभाग के इंचार्ज रहे डा. कफील खान को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस ने चौथे आरोपी लेखा विभाग के कनिष्ठ सहायक लिपिक सुधीर को शाहपुर में खजांची चौराहे के पास से गिरफ्तार किया था। पूछ ताछ के बाद उन्हें रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। न्यायालय ने सुधीर को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

इसके अतिरिक्त एनेस्थीसिया डॉ सतीश ने सोमवार को पुलिस को छकाते हुए एडीजे 8 विशेष न्यायाधीश, एंटी करप्शन की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। जिन्हें न्यायालय ने 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।