झँगहा: ननिहाल आयी मासूम संग बुजुर्ग ने की अश्लील हरकत, भेजा गया जेल

गोरखपुर: झँगहा थाना के क्षेत्र के एक गांव में आज बेहद घिनौनी वारदात सामने आई है । यहां ननिहाल में आई एक 8 वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही एक बुजुर्ग ने छेड़खानी की। किसी तरह बच्ची के उसके चंगुल से छूटी और अपनी नानी से रोते हुए सारी बात बताई।जिसे सुनकर बच्ची की नानी ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। हरकत में आई पुलिस ने बुजुर्ग के खिलाफ पास्को एक्ट का केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

बता दें कि झंगहा थाने के एक गांव में 8 वर्षीय बच्ची अपनी नानी के घर आई है। आरोप है कि गांव के ही एक 80 वर्षीय बुजुर्ग ने उसे टॉफी की लालच दी और अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची चीखने लगी और किसी तरह उसे चुंगल से छूटी और रोते हुए बच्ची अपने नानी के पास आई और पूरा हाल सुनाई। यह सुनकर उसके ननिहाल के लोगों के होश उड़ गए कोई सोच नहीं सकता था कि ऐसा हो सकता है जिसके पांव कब्र में हो, वह ऐसी घिनौनी हरकत करेगा।

पीड़ित बच्ची की नानी ने तत्काल 100 नंबर पर सूचना दी ।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्गों को गिरफ्तार कर लिया। उसे पास्को एक्ट के समेत कई धाराओं में जेल में भेज दिया गया ।वही चौरी चौरा के सीओ राजेश भारती ने बताया कि मामले में तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है , पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच करेगी।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels