देवरिया में दम्पत्ति की गला दबाकर हत्या, एक से पूछताछ

देवरिया: जिले के पिपरपाती इलाके मे उस समय सनसनी फैल गयी जब एक दम्पति की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। हत्या की सुचना मिलते ही कई थानो की फोर्स मौके पर पहुच गयी। वही पुलिस के बङे अधिकारी जांच मे जुट गये।पुलिस ने गांव के ही एक व्‍यक्‍त‍ि को हिरासत में लिया है। पुलिस को आशंका है कि लेन देन के विवाद में वारदात हुई है।

बताया जाता है कि सदर कोतवाली के पिपरपाती गांव के रहने वाले सत्यनरायण उम्र 50 और शान्ति देवी 46 वर्ष पति-पत्नी थे।वह गाय-भैंस खरीदने-बेचने का व्‍यवसाय करते थे। गांव में भी इनका पुश्तैनी मकान है। गांव के बाहर घोटा पर देर रात को सोने के लिए चले गये। घोटा पर मृतक दम्पति के पशु और राशन रहता था।

सोमवार की सुबह कुछ लोग गांव के बाहर शौच के लिए निकले तो दम्पति कटरैन वाले मकान मे मृत अवस्था मे पङे थे। गांव वालो ने पुलिस को सुचना दी। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। दंपत्ति की हत्या की खबर मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी राजीव मल्होत्रा फारेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार दंपति की गला दबाकर हत्या की गई है।

सत्यनारायण के बडे़ बेटे राहुल ने बताया कि करीब एक सप्ताह पूर्व उसके पिता का गांव के एक व्यक्ति से विवाद हुआ था। पुलिस उक्त व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वही पुलिस के हाथ एक गमछा लगा है जो बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार का नही है ।पुलिस ने आशंका जताई है कि यह गमछा हत्या करने वालो का हो सकता है।परिवार वालो का कहना है कि कुछ दिन पुर्व मृतक दम्पति की भैस एक खेत मे चली गयी थी जिसको लेकर विवाद हुआ था।फिलहाल पुलिस इस डबल मर्डर के कई पहलुओ पर जांच कर रही है।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels