जमीनी विवाद में महिला के ऊपर युवक ने फेंका तेज़ाब,महिला के दोनों हाथ झुलसे

TIME
TIME
TIME

महराजगंज: घुघली थानाक्षेत्र के ग्राम सभा बरवां चमैनियां में बुधवार की रात जमीन को लेकर बढ़े विवाद में एक युवक ने महिला के उपर तेजाब फेंक दिया।

जिससे महिला के दोनों हाथ झुलस गया।युवक रिश्ते में महिला का भतीजा लगता है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है तथा महिला को अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार घुघली थानक्षेत्र के उक्त ग्रामसभा निवासी 38 वर्षीया उर्मिला भारती पत्नी स्व मिश्री और उसके पट्टीदार मिश्री के बीच घर से थोड़ी दूरी पर स्थित घोठा की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।बुधवार की शाम इसी बात को लेकर विवाद होने लगा। उसी दौरान किसी ने सौ नंबर डायल कर दिया।सूचना मिलते ही सौ नंबर की गाड़ी पहुँच गई।

उस समय पुलिस ने विवाद सुलझाते हुए मामला को शांत करा दिया ,मगर देर रात फिर विवाद शुरु हो गया।उसी दौरान मिश्री का लड़का जितेंद्र कहीं से तेजाब लाया और महिला के उपर फेंक दिया । जिससे महिला के दोनों हाथ झुलस गए।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मय फ़ोर्स घटना स्थल पहुँच गए तथा आरोपियों को हिरासत में लेते हुए पीड़िता की तहरीर पर रवि,रिंकू और जितेंद्र के विरुद्ध 324, 504 मुकदमा पंजीकृत कर तीनों को जेल भेज दिया।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष आर के सिंह का कहना है कि मामला संदिग्ध है।पीड़िता के दोनों हाथ झुलस गया है ,लेकिन तेज़ाब से झुलसने की पुष्टि नहीं हो पाई है।