संतोष पासवान के नेतृत्व में हुआ अपना दल (एस) के यूथ प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत

शोहरतगढ़: अपना दल (एस) युवा संगठन के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त चौधरी का जनपद में प्रथम आगमन पर आज भव्य स्वागत किया गया। श्री चौधरी का सिसवा चौराहे पर संतोष पासवान द्वारा भव्य स्वागत तो वहीँ तुलसियापुर चौराहे पर कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

तुलसियापुर चौराहे पर मौजूद लोगों से हेमंत चौधरी ने कहा कि शोहरतगढ़ की जनता के हम और हमारी पार्टी बहुत-बहुत आभारी है जिन्होंने चौधरी अमर सिंह को अपना दल व भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी के रुप में भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजा है।

उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्रीनरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश, भाजपा व अपना दल की गठबंधन की सरकार देश व प्रदेश को मजबूती से विकास के मार्ग पर ले जा रही है। उन्होंने कहा कि अनुप्रिया पटेल के संरक्षण में पार्टी का जनाधार लगातार प्रगति कर रहा है।

इस मौके पर शेषमणि चौधरी, संजय चौधरी,नीलू चौधरी, कृष्णचंद्र चौधरी, रामनिवास चौहान, सलाउद्दीन, नंदकिशोर चौधरी, आशुतोष, केशव पासवान, प्रमोद, पिंकू, रिंकू, संतोष पासवान, अनवर, अनिल अग्रहरि सगीर,त्रिभुवन आदि लोग मौजूद रहे।