बलिया

बलिया: BJP MLA सुरेंद्र सिंह समेत 18 लोगों के खिलाफ 307 सहित संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

बलिया: जनपद के बैरिया थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद में हुई मारपीट के मामले में क्षेत्रीय बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह और उनके पुत्र विद्याभूषण सिंह समेत 18 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित तक़रीबन 8 संगीन धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।

विधायक के खिलाफ एक महिला पुनकली देवी के तहरीर पर आईपीसी की धारा – 147, 148, 149, 323, 324, 352, 307, 120 बी के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वहीँ दूसरे पक्ष की तहरीर पर बीते 21 अक्टूबर को 14 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ था।

बता दें कि सोनबरसा गांव में निखिल उपाध्याय और प्रशांत उपाध्याय में पहले से चले आ रहे जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष को लोग जिनसे विवाद चल रहा था उसकी पिटाई कर दिए। पिटाई से घायल व्यक्ति को उसके घर वाले अस्पताल ले जा रहे थे। तभी दूसरा पक्ष बैरिया तिराहे एक व्यक्ति की पिटाई करने लगा। जिसे बचाने के लिए एक व्यक्ति के पिस्तौल दौड़ाते हुए दिखाई दे रहा है।

इस मारपीट में दोनों पक्ष के एक -एक व्यक्ति घायल हो गए थे। जिनका जिला अस्पताल इलाज चल रहा है वही एक को वाराणसी रेफर कर दिया गया था। बीते शनिवार को एक पक्ष के तहरीर पर 14 लोगों के खिलाफ़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। सोमवार को दूसरा पक्ष पुनकली देवी पत्नी देवनाथ उपाध्याय की तहरीर पर क्षेत्रीय बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह और विधायक के पुत्र विद्याभूषण सिंह समेत 18 लोगो पर पुलिस ने मारपीट , हत्या का प्रयास और साजिश रचने को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *