उत्तर प्रदेश बलिया

चार दिन पहले अमित शाह से झगड़ा हुआ था ओम प्रकाश राजभर का

संजय कुमार तिवारी

बलिया. मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने सपा, बसपा और बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा कि मै समझा रहा हूं प्रधान मंत्री मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी को.

4 दिन पहले अमित शाह जी से झगड़ा हुआ था. अमित शाह ने कहा कि लोग MLA बनने के लिए परेशान होते है, MLA बनने के बाद मंत्री बनने के लिए परेशान होते हैं और ओम प्रकाश राजभर मंत्री बनने के बाद भी गरीबों के लिए तुम परेशान हो.

हालांकि प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और अमित शाह जी से मैं इसी बात को लेकर लड़ रहा हूं कि पिछड़ी जाति के 27 % आरक्षण आयोग बगैर कमेटी बनाये गरीब सवर्णों को 10 % आरक्षण का 48 घंटे में बिल पास कर सकते हो ,

SCST मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को आप बदल सकते हो। बदल सकते हो तो 27% आरक्षण को बढ़ा कर 54% करो तुम्हारे पर अधिकार और पावर है ।

उक्त बातें केंद्र सरकार मे मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहीं.

श्री राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी एक कैटेगरी बनाकर भर्ती कराओ आयोग गठित हो गया 6 महीने के बाद रिपोर्ट आ गई सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट आ गई रिपोर्ट मुख्यमंत्री जी के अलमारी में बंद हो गई अक्टूबर बीता नवंबर बीता दिसंबर , जनवरी बीता अब फरवरी आ गई है।

जब बच्चा रोता है तो मां दूध पिलाती है अभी तक जो नेता गया है चुप्पी मारकर बैठे हुआ था इसलिए अपने अधिकार के लिए वह नहीं लग पाता था. ओमप्रकाश राजभर अपने अधिकार के लिए गरीब कमजोर और पिछड़ों के लिए उनको हिस्सा दिलाने के लिए लड़ रहे हैं

उनकी बात को जब हवा लगी है सब लोग मिलकर आवाज दिए हैं तब उसके लिए बैठक हो रही है बैठकों का दौर चल रहा है रोज बैठक चल रही है ।

ओमप्रकाश राजभर को लेकर वहीं सपा बसपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह गठबंधन नहीं है यह गरीबों को लूटने के लिए एक नई योजना है

यह सपा बसपा और कांग्रेस सरकार चला चुकी है अलग-अलग है यह लोग फेल हो गए हैं कि अकेले हम लोग नहीं लूट सकते यह सब मिलकर के लूटना चाहते हैं।

वहीं राजभर बिरादरी पर कहा कि बाबा भीमराव अंबेडकर साहब ने संविधान में इनको क्रिमिनल लिखा और क्रिमिनल कास्ट कहा जन्मजात अपराधी अंग्रेजों के साथ लगे इसके लिए इनको क्रिमिनल कास्ट कहा गया है ।

नए आवास के मामले पर कहा कि आज मैं पूरे देश को चुनौती देता हूं कोई साबित कर दें कि ओमप्रकाश राजभर के नाम से नया बंगला एलाट हुआ है तो आज मैं मंत्री पद से खुद इस्तीफा दे दूंगा।

बलिया जनपद के चाँदायल गांव में भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का आगमन हुआ। जहाँ एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री ओमप्रकाश राजभर और भासपा महासचिव अरविन्द राजभर को माल्यार्पण किया गया। सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

 

 

 

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *