बलिया

बलिया: नेता प्रतिपक्ष के बेहतर स्वास्थ्य के लिये कार्यकर्ताओं ने किया महामृत्युंजय जाप

संजय तिवारी
बलिया: बांसडीह क्षेत्रीय विधायक व विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए सैदनाथ महादेव मंदिर सैदपुरा में पार्टी कार्यकर्ताओं ने महामृत्युंजय का जाप कराया।

पुजारी गंगधर मिश्र के देखरेख मे बुधवार की सुबह से विद्वान पंडित नागेश तिवारी, विद्या शंकर उपाध्याय और शुभनारायण पाण्डेय ने महामृत्युंजय का जाप शुरु किया जाप की पुर्णाहुति के बाद मंदिर मे महादेव का रुद्राभिषेक की तैयारी क्षेत्रीय लोगों ने किया है जिसके यजमान छितेश्वर सिंह, लालबाबू, सहित अन्य लोग मंदिर में सुबह से ही पूजा पाठ में लगे हैं।

इसके पूर्व सूर्य षष्ठी के त्यौहार पर अपने नेता के स्वस्थ होने के लिए सपा नेताओं ने ब्रतधारी महिलाओं से भी घाटों पर विनती करते दिखे।रामगोविंद चौधरी के अस्वस्थ होने की सूचना से उनके शुभचिंतकों के साथ साथ क्षेत्रीय लोग भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और लोग उनके स्वास्थ की जानकारी फोन से निरंतर ले रहे हैं।

बता दें कि रामगोविंद चौधरी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव मेंं अपने पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में गये थे जहाँ उन्हे दिल का दौरा पड़ा था जहाँ से उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज डाक्टर त्रेहन और अश्वनी कपूर की देखरेख में हो रहा है।

हवन पूजन में जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह,राकेश तिवारी छोटे,अवध किशोर सिंह,उमेश सिंह, यदुनाथ सिंह,बिजय कुमार चौधरी,ब्रजेश सिंह,अनिल यादव, मुन्ना,शिवनरायन राय आदि लोग रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *