बलिया

विश्वकर्मा पूजा के बहाने डांसिंग गर्ल के साथ SDO, JE ने लगाए ठुमके, उड़ाई गयी नोटों की गड्डियां

अरविन्द श्रीवास्तव के साथ संजय तिवारी
बलिया: मौका था विश्वकर्मा पूजा का। सभी धार्मिक अनुष्ठान चल रहा था। इसी बीच आयोजकों द्वारा बुलाई गयी। डांस पार्टी में नाचने गाने का दौर शुरू हुआ। जिसमें बिजली विभाग के जेई व एसडीओ तक ने जम कर ठुमके लगाए और नोटों की गड‍्डियां उड़ायी गयी।

मामला बलिया के रसड़ा विधुत उपकेंद्र का है। बिजली विभाग के जेई और कर्मचारियों द्वारा आयोजित विश्कर्मा पूजा का माहौल बेहद उल्लासपूर्ण व आस्था से परिपूर्ण था।

बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी विश्वकर्मा पूजा में लीन थे। इसी बीच एक डांसिंग गर्ल की समारोह में एण्ट्री हुई और पूरा माहौल बदलने में जरा भी देर न लगी। जो कर्मचारी व अधिकारी विश्वकर्मा पूजा के दौरान बेहद शालीन व तिलक लगाए नजर आ रहे थे वही अब संगीत की धुन पर थिरकते नज़र आये।

कुछ ही देर में माहौल एकदम बदल गया। कानफाड़ू व अश्लील नृत्य पर अधिकारी व कर्मचारी मटकने लगे। यहां तक कि खुद JE औऱ SDO ने जम कर बार बाला के साथ ठुमके और नोटों की गड्डियां उड़ाई गयीं। उक्त समारोह जेई राजकुमार की देखरेख में आयोजित हुआ था। ऐसे में जबकि खुद ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा बलिया जिले के प्रभारी हैं।

आज का यह सारा नजारा वहां मौजूद मीडियाकर्मियों को अपने अपने कैमरों व मोबाइल सेटों में कैद करने में जरा भी देर न लगी और कुछ ही देर में उक्त वीडियो भी वायरल हो गया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *