बस्ती: स्वच्छ भारत अभियान को आइना दिखता शुगर मिल रोड, लोग नगरपालिका चुनाव के बहिष्कार की तैयारी में

TIME
TIME
TIME

बस्ती(अमित श्रीवास्तव): यह तस्वीर जिले में स्थित शुगर मिल रोड की है जो बदहाली की मार सह-सह कर बदहाल हो चुकी है। जैसा कि आप तस्वीर में देख पा रहे होगें टूटी सड़कें, चारो तरफ पसरा कूड़ा एवं जंगल की तरह उगी घास यह इस मोहल्ले में घनी आबादी के बीच में निर्मित एक पर्यटन स्थल से कम नहीं लेकिन यह पर्यटन स्थल सूअरों के लिए अनुकूल है।

जहां एक तरफ माननीय लोग छपास रोग से ग्रसित होकर रोज सड़कों पर झाडू लगाते हैं वहीं दूसरी तरफ रेलवे प्रशासन द्वारा इस कोचिंग क्लास के सामने कूड़ा डम्प किया जा रहा।

सम्बन्धित वार्ड के सभासद महोदय सुसुप्ता अवस्था में हैं। जब से इन्होंने पद सम्भाला और जब तक पालिका भंग नहीं हो गयी तब तक। और जिले के सम्बन्धित अधिकारी कुम्भकरणी निद्रा में थे। हमने वोट दिया है हम टैक्स देते हैं। कूड़े में सूअरों और मच्छरों के बीच में खुद वराह रुप धारण करने के लिए नहीं।

जहां सरकार जापानी इंसेफ्लाइटिस के लिए जागरुकता अभियान चला रही वहीं इस अभियान पर रेलवे प्रशासन सरे आम तमाचा मार रहा है। यहां के लोग इनके रवैये से परेशान होकर निराश हो चुके हैं। इस बार नगर पालिका चुनाव का पूर्ण रुप से बहिष्कार किया जायेगा।