क्राइम बस्ती

सहायक चकबंदी अधिकारी 20 हजार रुपया रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

राकेश गिरि

बस्ती । केंद्र सरकार व् राज्य सरकार भ्रस्टाचार ख़त्म करने के लिए दिनरात अधिकारयों और कर्मचारियों को हिदायते दे रहे है लेकिन उनके ही अधिकारी उनके मंशा पर पानी फेरते नजर अ रहे है आज एंटी करेप्शन टीम ने एक सहायक चकबंदी अधिकारी अतुल कुमार को रगे हाथ 20 हजार रुपया रिश्वत लेते हुए गिरप्तार किया है.

शिकायतकर्ता विजय कुमार शुक्ल ने एंटी करप्सन विभाग में शिकायत किया था कि सहायक चकबंदी अधिकारी अतुल कुमार ने उनके जमीन को एक दो चक न बना कर नियम को ताक पर रख कई चक बना दिया है .

जब चकबंदी अधिकारी से दो चक बनाने की बात की तो उन्होंने 20 हजार रूपये की मांग की और पैसा न देने पर बार बार परेशान किया जा रहा था जब की चकबंदी में छोटे छोटे खेतो को इकठ्ठा किया जाना चाहिए यही चकबंदी का कार्य होता है जिससे खेती करना आसान हो सके.

लेकिन उनके द्वारा पैसा की माग की जा रही है जिससे विजय कुमार काफी कठनायियो का सामना करना पड़ा थक हार कर विजय कुमार ने एंटी करप्सन टीम को इसकी जानकारी दी और टीम ने इस बात को सही पाया और अतुल श्रीवास्तव को रगे हाथ 20 हजार रूपये रिश्वत लेते हुए गिरप्तार किया.

इस सम्बन्ध में जिला धिकारी राजशेखर ने बताया की टीम को पर्याप्त एविडेंस मुहैया करा दिया गया है और मुख्यमंत्री की मंशा है की विभागों में करप्सन खत्म हो जिससे जनता को कोई परेशानी न हो साथ ही जिला प्रशाशन भी शिकायत मिलने पर कार्यवाही करेगा जिससे पारदर्शी तरीके से व्यवस्था संचालन किया जा सके।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *