बस्ती

बस्ती में बोले अमित शाह, पूर्वांचल की देन है केंद्र में बीजेपी सरकार

Amit-Shah-in-Basti-3बस्ती (मनीष श्रीवास्तव): भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा की देश की जनता ने तीस साल बाद पूर्ण बहुमत की सरकार दिया है, यह पूर्वांचन की जनता की देन है। अब समय प्रदेश में भाई बहन की सरकार को उखाड फेंकेने का आ गया है।
केडीसी परिसर में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस के उपाध्य्क्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा की वैसे बाबा गर्मी की छुट्टी बिताने के लिए विदेश गए हैं।
Amit-Shah-in-Basti-1उन्होंने कहा कि पूर्वांचल के बाबा गोरखनाथ जी महाराज ने यहीं से विचरण किया। मुनियों ने तपस्या की और इसी धरती पर संत कबीर दास ने अपना शारीर छोडने का निर्णय लिया था।
प्रदेश में पिछड रहे विकास के लिए सपा सरकार को दोषी ठहराते हुए उन्होंने कहा की दस साल तक देश में सपा और बसपा के समर्थन से चलने वाली सरकार ने अंतरिक्ष से लेकर पाताल तक भष्टाचार को बढावा दिया। यही कारण है के टू-जी, हेलीकाप्टर, जमीन और कोयले की खदान के क्षेत्र में जमकर घोटाला किया। यूपीए सरकार ने कुल मिलाकर 12 हजार करोड का घोटाला किया।
Amit-Shah-in-Bastiशाह ने कहा कि देश में जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से किसी भी तरह का घोटाला हुआ हो तो बाबा राहुल और सपा के नेताजी से लेकर बहनजी बताएं, वो जवाब देने के लिए तैयार हूं। देश में अब गूंगा पीएम नहीं नहीं है बोलने वाला और चुनौतियों से मुकाबला करके निर्णय लेने वाला पहली बार पीएम बना है जिसका नाम नरेंद्र मोदी है।
छुट्टी मनाने बाबा गए विदेश
अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को भारत की गर्मी से इलेर्जी है। वह गर्मी की छुट्टी मनाने के लिए विदेश गए हैं।
Amit-Shah-in-Basti-2
   (अमित शाह को काला झंडा दिखते हुए कांग्रेस नेता अंकुर वर्मा)
प्रदेश में भी बनानी होगी बीजेपी सरकार
शाह ने कहा कि प्रदेश की बंद पडी 48 चीनी मिलों को चालू करनेे के लिए पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनानी होगी। इसके लिए एक बार पूर्वांचल के युवाओं से लेकर आम जनता को एकमत होकर भाजपा की सरकार बनानी होगी। उन्होंने कहा कि सरकार बनाने में पसीना बहाने की आवष्यकता है।
लो आर्डर बन रही है सपा सरकार
अमित शाह ने कहा कि सपा सरकार प्रदेश में ला आर्डर नहीं है। अब तो लो आर्डर बनाने की दिशा में सपा काम कर रही है। उन्होंने कहा की जनता की रक्षा नहीं कर सकती। ऐसे में विकास की बात करना बेईमानी होगी।
Amit-Shah-in-Basti-4मोदी का सपना गांव गांव हो नौकरी
नरेंद्र मोदी का सपना है गांव का युवा वर्ग नौकरी और रोजगार की तलाश में पलायन न करे। हर घर को पर्याप्त बिजली, पानी और रोजगार के साधन मिले। इस दिशा में मास्टर प्लान तैयार करके देश की भाजपा सरकार काम कर रही है। यही कारण है कि आज असम में भाजपा की सरकार बनी है।
17 करोड परिवार ने खोला बैंक खाता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसे परिवार को बचत करनेे का तरीका सिखाया जो हैंड टू माउथ थे। उन्हंे अपनी कमाई को बचा कर बैंक में सेविंग करने के लिए प्रधानमंत्री जनधन योजना के तहत बैंक में जीरो बैंलेंस पर खाता खोलने का प्रावधान बनाया।
Amit-Shah-in-Basti-5पांच करोड गरीबों को दिया फ्री में गैंस
भाजपा अध्यक्ष ने बताया कि देश के गरीबों को फ्री में उज्जवला योजना के तहत गैंस कनेक्शन दिया गया है। आज उनके परिवार में ख़ुशी का माहौल है।
11 जिलों से आए पदाधिकारी
अमित शाह के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश महामंत्री सुनील बसंल, क्षेत्रिय अध्यक्ष उपेंद्र शुक्ल, सांसद गोरखपुर योगी आदित्यनाथ, हरीश द्विवेदी, जगदम्बिका पाल, हरिनारायण,भरत सिंह, राजेश पांडेय, रविंद्र कुशवाहा, पंकज चैधरी, श्रीमती नीलम सोनकर, शरद त्रिपाठी, कमलेश पासवान, मेयर श्रीमती सत्या पांडेय, विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल, उपेंद्र तिवारी, जन्मेजय सिंह, जय प्रताप सिंह राजा साहब, संत प्रसाद, फतेह बहादुर सिंह, गंगा सिंह कुष्वाहा, विधान परिषद सदस्य देवेंद्र सिंह, समीर सिंह, दया ष्षंकर सिंह, जय प्रकाष निषाद, जिला पंचायत अध्यक्ष महाराजगंज प्रभुदयाल चैहान के अलावा पूर्वांचल के 11 जिलों से बूथ अध्यक्षों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
Amit-Shah-in-Basti-6अमित शाह से नहीं मिल पाएं कार्यकर्ता
अमित शाह केडीसी परिसर में सभा को संबोधित करने के बाद लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में पहुंचे। गेस्ट हाउस में केवल सांसदों और प्रदेश के पदाधिकारियों को प्रवेश की अनुमति थी। गेट के बाहर जमा भाजपा कार्यकर्ता अपनी बात अमित शाह से करने के लिए जमा हो गए। गेट के भीतर उन्हें नहीं जाने दिया जा रहा था। इससे नाराज कार्यकर्ता गेट पर हो हल्ला किया।

हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *