बस्ती

बस्ती: भाजपा कार्यकर्त्ता ने श्रीराम के लिए प्रधानमंत्री मोदी से मांगा पीएम आवास

बस्ती: भाजपा मीडिया संपर्क विभाग के जिला संयोजक नितेश शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र देकर अयोध्या में भगवान श्रीराम को प्रधानमंत्री आवास दिए जाने का माँग किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित पत्र में भाजपा नेता ने कहा है कि आपके द्वारा जिनके सर पर छत नहीं है, देश के ऐसे करोड़ों गरीबों को बड़े पैमाने पर प्रधानमंत्री आवास दिया जा रहा है। इसी क्रम में मैं आपका ध्यान अयोध्या में रह रहे भगवान श्रीराम जी की दिलाना चाहता हूँ, जो लंबे समय खुले आसमान तले अपना जीवन गुजार रहे हैं।

भाजपा नेता नितेश शर्मा ने अपने पत्र में लिखा है कि जब तक अयोध्या में भगवान श्रीराम जी के भव्य मंदिर निर्माण का सुप्रीम कोर्ट के द्वारा निर्णय नही आ रहा है। तब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने उदारतापूर्ण व्यवहार का परिचय देते हुए करोड़ों हिंदुओं की आस्था के प्रतीक मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम जी के लिए एक प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति प्रदान करने की कृपा करें।

उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते जरूरतमंदों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाना हमारा नैतिक दायित्व है। प्रधानमंत्री मोदी को सुझाव दिया है कि प्रधानमंत्री आवास न मिल पाने की स्थिति में आप एससी-एसटी की भाँति सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का बिना इंतजार किए, अयोध्या में भगवान श्रीराम जी के भव्य मंदिर के निर्माण हेतु संसद के शीतकालीन सत्र में अध्यादेश लाने का कष्ट करें। जिससे हम करोड़ों हिंदुओं के आस्था का सम्मान हो सके।

भाजपा नेता नितेश शर्मा ने मीडिया को बताया कि बृहस्पतिवार को उन्होंने उक्त पत्र को रजिस्टर्ड डाक, नमो एप्प, ट्वीटर और ईमेल के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *