बस्ती

बस्ती: लड्डू नही मिलने से दूल्हा हुआ नाराज, विवाह करने से किया इनकार

बस्ती: लड्डू नही मिलने से दूल्हा नाराज, विवाह से किया इनकार

बस्ती: जिले में प्रेमी जोड़े ने घंटो जमकर ड्रामा किया। मामला जिले के सदर एसडीएम कार्यालय का है जहां लालगंज थाना इलाके का एक प्रेमी जोड़ा आपसी सहमति से कोर्ट मैरिज के लिए आया था।

वकील, गवाह, मजिस्ट्रेट सभी शादी कराने को तैयार थे, लेकिन शादी का लड्डू मौके से नही आने पर दूल्हा बिदक गया। चूंकि लड्डू कन्या पक्ष की ओर से आना था सो दूल्हा बने रवि निवासी बैजनथाजोत ने विवाह करने से इनकार कर दिया। जब इस की सूचना दुल्हन बनी युवती सुंदरी निवासी गौरा को मिली तो वह भी भड़क गई और दूल्हे को जद में ले लिया।

उधर लड्डू को फ्रेम में लेते हुए दूल्हा जिद पर अड़ गया और शादी से इनकार करने लगा। दुल्हन अपना सही हक पाने के लिए वह सब हरकत करने लगी जो कानूनन जुर्म बन सकता था लेकिन मामला प्रेमी जोड़े का था इसलिए किसी की हिम्मत नहीं हुई कि बीच बचाव कर सके।

पहले तो युवती ने सहमति बनाने की कोशिश की मगर बात नहीं बनी तो युवती ने थर्ड डिग्री का सहारा लिया और घण्टों युवती युवक को परेशान करती रही। विवाह कराने आये वकील साहब राकेश ने मामले को प्रेम भाव से रहते हुए पति पत्नी का झगड़ा बता पल्ला झाड़ लिया लेकिन इनकी मुस्कुराहट बता रही है कि जो कुछ हमारे कैमरे ने देखा वही वकील साहब ने भी देखा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *