बस्ती

बस्ती: CM के बाढ़ पीड़ितों से ना मिलने पर बवाल, विधायक के वाहन को भीड़ ने लाठी लेकर दौड़ाया

पारस नाथ मौर्या
बस्ती: बाढ़ पीड़ितों द्वारा गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ना रुकने पर जमकर बवाल काटा गया। योगी के विरोध में जमकर नारे लगाए गये। सीएम के जाने का रास्ता खाली कराने के लिए बाढ़ पीड़ितों को हटाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया।वही बाढ़ पीड़तों ने CM के पोस्टर पर कालिख पोत कर पोस्टर को जलाया। पुलिस खड़ी देखती रही। इस मामले में पुलिस अधीक्षक भी कुछ बोलने से अपने आपको बचते नजर आ रहे थे।

बाढ़ पीड़ितों की समस्या ना सुनने पर योगी के पोस्टर पर कालिख पोता गया। बाढ़ पीड़ित योगी की गाड़ी गुजरते वक्त योगी मुर्दाबाद के नारे भी लगाये। नाराज ग्रामीणों ने कप्तानगंज विधायक चंद्र प्रकाश शुक्ला को लाठी डंडा लेकर खदेड़ा। उनके गाड़ी पर पत्थर मारे गये। ग्रामीणों ने कहा कि जो भी आता है सब यही कहता है इस बार सही हो जाएगा।

अब बाढ़ से आप लोगो को कोई दिक्कत नही होगा। लेकिन हम लोग कब तक बाढ़ का दंश झेले। हम लोगों का खेत घर सब नदी में डूब गया कहां रहे किस जगह रहे। योगी आये हम लोगो से बिना दुख दर्द जाने मंच से ही चले गए। अगर योगी जी और इनके कोई प्रतिनिधि हम लोगों के क्षेत्र में दिखाई पड़े तो उनकी खैर नहीं।

नाराज बाढ़ पीड़ितों ने जमकर योगी के जाने वाले रास्ते पर बवाल किया। उन्होंने कहा कि हम लोगों को सुरक्षा चाहिए। इस बार तो हम लोगों को जनसभा में घुसने ही नही दिया गया। ना मिलने दिया गया है अब सड़क पर आकर हम लोग उनकी गाड़ी रोक रहे थे पुलिस वाले गाड़ी रोकने नहीं दिए। मेरा परिवार मेरे बच्चे को कुछ हो जाएगा तो कौन जिम्मेदार होगा । योगी तो हम लोगों से बात नहीं करना चाह रहे हैं। जिला प्रशासन हम लोगों को कोई राहत सामग्री नहीं दे रहा है।

स्थानीय विधायक चंद्र प्रकाश शुक्ला को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया और जमकर उनके गाड़ी के ऊपर पत्थरबाजी भी किए। ग्रामीणों का कहना है कि बाढ़ पीड़ितों से मिलने स्वयं मुख्यमंत्री आये थे। बाढ़ पीड़ित चिल्लाते रहे लेकिन CM की गाड़ी रुकी नहीं बाढ़ पीड़ितों से मिलने के लिए।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *