बस्ती

VIDEO बस्ती: लोक निर्माण विभाग का अजब गजब कारनामा,मुख्यमंत्री के जाने के बाद अस्थाई सड़क गायब

VIDEO बस्ती: लोक निर्माण विभाग का अजब गजब कारनामा,मुख्यमंत्री के जाने के बाद अस्थाई सड़क गायब

बस्ती: जिले में लोक निर्माण विभाग का अजब गजब कारनामा सामने आया है। पहले तो बिना वर्क आर्डर दिए ठेकेदार से काम करा लिया, फिर जब ईंट चोरी की शिकायत हुई तो ठेकेदार पर ही मुकदमा दर्ज करा दिया।

क्या था मामला :-

मामला जिले के मुण्डेरवा में चीनी मिल का शिलान्यास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के दौरान का है। मुख्यमंत्री के आगमन पर मिल परिसर में ही अस्थाई हेलीपैड व सड़क का निर्माण किया गया था। विभाग ने आनन फानन में एक बिना वर्क आर्डर के एक ठेकेदार से कार्य करा लिया। लेकिन मुख्यमंत्री के जाने के बाद ही बनाए गए अस्थाई हेलीपैड और सड़क का ईंट गायब हो गई।

हेलीपैड व सड़क का ईंट गायब होने की सूचना के बाद लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर विद्या सागर सिंह ने मुण्डेरवा थाने में हेलीपैड व सड़क बनाने वाले ठेकेदार प्रहलाद पाण्डेय के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर मुंडेरवा थाने में केस दर्ज कर लिया गया।

इंजीनियर विद्यासागर का कहना है कि जब उन्हें ईंट गायब होने की सूचना मिली तो उन्होंने ठेकेदार के खिलाफ मुण्डेरवा थाने में तहरीर दे कर मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं ठेकेदार का कहना है कि ईंट मैने नहीं निकाली है,क्योंकि अभी तक मुझे पैसों का भुगतान नहीं हुआ है तो ईंट क्यों निकालूंगा।

ठेकेदार ने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा की अपने चहेते लोगों को पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने ईंट दे दी और इलजाम मेरे ऊपर लगा दिया गया है। वहीं एसपी दिलीप कुमार सिंह ने कहा कि लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर की तहरीर पर ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *