बस्ती

बस्ती: पुलिस एनकाउंटर में कुख्यात चंदन सिंह का साथी प्रदीप पांडेय हुआ ढेर

बस्ती: जनपद में आज पुलिस के साथ मुठभेड़ में पूर्वांचल के कुख्यात अपराधी चंदन सिंह का साथी प्रदीप पांडेय ढेर हो गया। मारा गया बदमाश गोरखपुर के गगहा थाना के सोनईचा गांव का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार मारे गए बदमाश प्रदीप पर कई जिलों में 15 से 20 मुकदमे दर्ज थे।

बता दें की आज दिन में जनपद के लालगंज थाना अंतर्गत पगार गांव के पास पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस घटना में एक सिपाही भी घायल हो गया था। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बदमाशों को गन्ने के एक खेत में घेर रखा था।

जानकारी के अनुसार पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए मुंडेरवा से आ रही थी। लालगंज पुलिस और एसओजी ने दूसरी तरफ से बदमाशों को घेरने का प्रयास किया। बस्ती महुली रोड पर पंखोबारी के पास वैगन आर में सवार तीन बदमाश गाड़ी सड़क पर खड़ा कर गन्ने के खेत की तरफ भागे। एसओजी के साथ लालगंज और मुंडेरवा पुलिस ने बदमाशों का पीछा शुरू किया।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पलट कर फायरिग की और एसओजी के एक सिपाही अमित पाठक के जंघे में लग गई। बदमाशों का पीछा करते हुए पुलिस घटनास्थल से लगभग एक किलोमीटर आगे पगार गांव तक आई।

मौके पर एडीजी, डीआईजी बस्ती, एसपी, एएसपी बस्ती के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल के पंहुच गयी थी। इलाके को चारों तरफ से सील कर दिया गया था। बस्ती महुली रोड, बस्ती मुंडेरवा रोड सहित अन्य सड़कों पर आवाजाही रोक दिया गया था। पूछताछ के बाद ही पुलिस किसी को जाने दे रही थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *