VIDEO: मुंशी प्रेम चंद पार्क से हुई बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद


गोरखपुर:
जनपद में काफी समय से बाइक चोरों का आतंक रहा है। इसकी खास वजह महज 100 किलोमीटर की दूरी पर बसे पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में बेरोकटोक आने जाने की स्वतंत्रता है। लिहाजा बाइक चोर जनपद से गाड़ियां चुराकर आए दिन खुली सीमा के रास्ते नेपाल में पहुंचकर चोरी की मोटरसाइकिल हो खपा देते हैं।

हालांकि पुलिस विभाग द्वारा देर-सबेर कुछ बाइक चोरों को गिरफ्तार कर गिनती के नाम पर छिपाकर रखी गई बाइकें बरामद करने का दावा भी किया जाता है। लेकिन स्थितियां जस की तस बनी हुई है। जिले में पुलिसिया सख्ती के बावजूद ना तो बाइक चोरी की घटनाएं रुकी हैं और ना ही बाइक चोरों की आमद।

कुछ इसी तरह की घटना जिला मुख्यालय के मुंशी प्रेमचंद पार्क के पास हुई जिसमें वाहन स्वामी अनिरुद्ध गुप्ता ने मुकामी थाने में बाइक चोरी की तहरीर दी है। और जब पुलिस ने उपकर लोकेशन पर पहुंचकर दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए तो पाया की बाइक चोर बिंदास अंदाज में गाड़ी चुराकर ले जा रहा है।

बीते 30 दिसम्बर को कैंट थाना क्षेत्र के मुंशी प्रेम चंद पार्क के पास से बाइक चोरी की घटना हुई चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी और पुलिस अभी तक बाइक और चोर को पकड़ नही सकी यही नही 2016 में हुई बाइक चोरी की कई घटना का अभी तक पर्दाफाश पुलिस नही कर पाई है ।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels