सियार को बचाने के चक्कर में बाइक सवार की मौत, साथी गम्भीर रूप से घायल

महराजगंज: जनपद के कोठीभार थानाक्षेत्र अंतर्गत सिसवा कस्बे के अमरपुरवा मुहल्ला निवासी बाइक चला रहे 30 वर्षीय राजेश की सियार को बचाने के चक्कर में मौत हो गई। जबकि उसका एक साथी बुरी तरह घायल हो गया। जिसकी स्थिति गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

राजेश पुत्र कुमार ठठेरा अपने मुहल्ले के ही साथी 20 वर्षीय कुंदन पुत्र फेंकू के साथ बाइक से कुशीनगर जनपद के खड्डा थानाक्षेत्र के ग्रामसभा भेड़ी में बुधवार को दिन में शादी का निमंत्रण करने गया था। सांयकाल लगभग 7 बजे दोनों साथी बाइक से वापस घर लौट रहे थे।

जैसे ही वे दोनों रहता जोर घाट पुल के पास पहुंचे अचानक इनके सामने एक सियार आ गया। जिसको बचाने के चक्कर मे राजेश बाइक सहित पेड़ से टकरा गया।और दोनों गम्भीर रूप से ज़ख्मी जो गए। राजेश के सर में गम्भीर चोट लगने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कुंदन का दाहिना पैर टूट गया।

राहगीरों ने घटना की जानकारी कुंदन के मोबाइल से परिजनों को दी। घटना की सूचना पर दोनों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया।

चिकित्सक ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि कुंदन की स्थिति गम्भीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।