सुनील बंसल ने ली नेताओं की क्लास, कहा:निकाय चुनावों में पार्टी का प्रदर्शन चुनौती

TIME
TIME
TIME

गोरखपुर: भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने गोरखपुर क्‍लब में आयोजित क्षेत्रीय बैठक में आने वाले निकाय और सहकारिता चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। विधानसभा चुनावों में अच्‍छे प्रदर्शन के बाद भाजपा के लिए इन चुनावों में भी अच्‍छा प्रदर्शन करने की चुनौती है।

मंगलवार को आयोजित इस बैठक के लिए गोरखपुर क्षेत्र के सभी 10 जिलों से नगर निकाय, नगर निगम या नगर पंचायत के प्रभारी, जिलाध्‍यक्ष, लोकसभा के विस्‍तारक, गोरखपुर क्षेत्र के पदाधिकारी और गोरखपुर क्षेत्र में रहने वाले प्रदेश पदाधिकारियों को बुलाया गया था। अलग-अलग विषयों पर पदाधिकारियों को अलग-अलग बुलाकर बैठक की गई।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि आप सब पार्टी के नेतृत्व कर्ता है। आप सब जनता के बीच में जाये और जनता के बीच में केन्द्र व प्रदेश सरकार के उपलब्धियों को बताये।

उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी शुरू कर दी गई है। इसलिए सभी कार्यकर्ता अभी से और आज से ही लग जाये। स्थानीय चुनाव के लिए उन्होने पार्टी का नया नारा ‘‘स्वच्छता ही सेवा है’’ दिया।

उन्होंने कहा कि नवम्बर के अन्त तक निकाय चुनाव सम्भावित है। इसलिए बूथ समितियों का गठन पूर्ण कर लिया जाये। 17 सितम्बर को भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन से 2 अक्टूबर तक स्वच्छता अभियान चलाने पर जोर दिया। इसके लिए उन्होने भारतीय जनता पार्टी की पूरी टीम को स्वच्छता अभियान में लगने पर जोर दिया।

क्षेत्रीय महामंत्री संगठन शिव कुमार पाठक ने बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा प्रस्तुत करते हुये कहा कि राजनीति सत्ता के लिए नही सेवा के लिए है। हमने राजनीति के माध्यम से समाज में विभिन्न प्रकार के सेवा प्रकल्पों की शुरूआत करने का काम किया है।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ल ने कहा कि 25 सितम्बर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के समापन कार्यक्रम को विभिन्न जिलों में उत्साहपूर्वक मनाया जायेगा और विभिन्न प्रकार का कार्यक्रम किया जायेगा।

बैठक में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष त्रयम्बक त्रिपाठी, महामंत्री चिरंजीव चैरसिया, विनोद पाण्डेय, नरेन्द्र सिंह, सुरेश तिवारी, कामेश्वर सिंह, सुभाष यदुवंश, विनोद राय, रामधनी गौड़, रमेश सिंह, संतराज यादव, जनार्दन गुप्ता, पुष्पदन्त जैन, धर्मेन्द्र सिंह, डा़ सत्येन्द्र सिन्हा, जनार्दन तिवारी, राहुल श्रीवास्तव, सहजानन्द राय, सज्जनमणि त्रिपाठी, श्रवण पाण्डेय, अतुल श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहें।