सांसद कमलेश पासवान, जिला पंचायत सदस्य माया शंकर शुक्ल ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

TIME
TIME
TIME

गोरखपुर(संदीप त्रिपाठी): बाँसगाँव सांसद कमलेश पासवान और जिला पंचायत सदस्य माया शंकर शुक्ल ( पहलवान) ने रविवार को चिल्लूपार बांसगांव विधानसभा के लगभग 2 दर्जन से अधिक गांवों का दौरा कर बाढ़ पीड़ितो से मिलकर उनका हाल जाना और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

दोनों नेताओं ने रकहट, गरयाकोल, रियाव, असवनपार, सहुवाकोल, दादरी, टेडवा, बैरिया, पटना घाट, मोहन, पौहरिया सहित 2 दर्जन से अधिक गांव का दौरा किया।नेताओं ने गांव में हो रही कटान स्थल का मौके पर जाकर निरीक्षण भी किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता माया शंकर शुक्ल ने सिंचाई विभाग के उच्च अधिकारियों से बात कर गांव में हो रही कटना स्थलों पर अधिक से अधिक मात्रा में बोरी मिट्टी के साथ साथ डलवाने की मांग की। उन्होंने मौके पर गांव वालों का हाल भी जाना और शासन से लेकर सरकार तक हर तरह की मदद का भरोशा भी दिलाया।

श्री शुक्ल ने कहा कि हमारी सरकार बाढ़ पीड़ितों के लिए पूरी तरह से हर संभव मदद करने को तैयार है। खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे आकर गोरखपुर सहित आसपास के सभी बाढ़ पीड़ित जिलों का दौरा कर उच्च अधिकारी स्तर की बैठक कर स्थिति से निपटने के लिए कडा दिशा निर्देश जारी किया है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में राहत सामग्री में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को भी बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए पूर्णरूपेण तैयार रहने को कहा। उन्होंने लोगों से कहा कि जब कभी भी किसी प्रकार की दिक्कत हो आप लोग हमसे तुरंत संपर्क करें।

फाइनल रिपोर्ट से बातचीत में श्री शुक्ल ने कहा कि चिल्लूपार हमारी जन्मभूमि और कर्मभूमि है। चिल्लूपार की महान जनता ने जो आशा और विश्वास मेरे ऊपर कायम किया है उसका मैं आजीवन ऋणी रहूंगा और क्षेत्र की महान जनता के हर सुख दुख का साथी बनूंगा।