नगरीय निकाय चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने कसी कमर; समीर सिंह ने कार्यकर्ताओं संग किया जनसम्पर्क

गोरखपुर: नगरीय निकाय सामान्य चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी अब प्रत्याशियों के घर-घर पहुंच रही है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती वर्ष के तहत भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक घर में कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क कर रही है तथा केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने का काम कर रही है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समीर सिंह ने कार्यकर्ताओं से केंद्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पंहुचा कर जागरूक करने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि समाज के प्रत्येक व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाना कार्यकर्ताओं का लक्ष्य होना चाहिए । श्री सिंह मंगलवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती वर्ष के अंतर्गत विकास नगर वार्ड में कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि यदि हम भाजपा की नीतियों व प्रदेश व केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को जागरुक कर उन्हें इसका लाभ दिलाने में सफल रहे तो प्रदेश के सभी नगर निगमों पर पार्टी का परचम लहराएगा उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव में परिस्थितियां विधानसभा चुनाव के विपरीत हो सकती है। ऐसा लगता है कि विपक्षी पार्टियां सपा कांग्रेस और बसपा एक साथ मिलकर भाजपा को हराने मैदान में उतरेंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह घर-घर पहुंचे तथा सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत कराने का काम करे।

जनसंपर्क अभियान के दौरान भारतीय जनता पार्टी के गोरक्ष नगर मंडल के अध्यक्ष उमेश चंद श्रीवास्तव, सेक्टर प्रभारी संजय यादव, भावी महापौर प्रत्याशी राजन जायसवाल, भाजपा नेता अजय कुमार ओझा, सतसुकृत, प्रकाश चंद श्रीवास्तव, गणेश जैसवाल, सुनील चौधरी, प्रहलाद गुप्ता, अर्चना सिंह, सुरेश चंद्र श्रीवास्तव, अशोक वर्मा, दीपा यादव सहित भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।