देवरिया जा रही अनुबंधित बस गौरी बाजार में डीसी एम से टकराई, आधा दर्जन जख्मी

गोरखपुर: देवरिया के लिए गोरखपुर से सवारी लेकर जा रही अनुबंधित बस देवरिया जनपद के गौरीबाजार के रामपुर चौराहे पर डीसीएम से टकरा गई। इस हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। स्टेयरिंग के बीच में दबे डीसीएम चालक को आसपास के लोगों ने फाटक तोड़ कर बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार रविवार को गोरखपुर से देवरिया के लिए सवारियां लेकर जा रही यात्रियों से भरी अनुबंधित बस दोपहर में गौरीबाजार के रामपुर चौराहे पर पहुंची ही थी कि सड़क पर बेतरतीब खड़े ऑटो रिक्शा को बचाने के लिए देवरिया से आ रही डीसीएम से जा टकरा गयी।

दोनों गाड़ियों के लड़ते ही अंदर बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई।जिसे सुनकर आसपास के लोगों ने बस का फाटक तोड़ कर स्‍टेयरिंग के बीच में फंसे डीसीएम चालक मुरारी चतुर्वेदी निवासी मड़पौना, संतकबीर नगर को बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गौरी बाजार पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा।

गौरी बाजार पुलिस के अनुसार घायलों की पहचान शनि निवासी सलेमपुर, केशव विश्वकर्मा निवासी तरकुलवा, लालती देवी, दिनेश मोदनवाल, नीतू मोदनवाल निवासीगण बरहज, निखिल मिश्रा निवासी भतौलिया चौराहा देवरिया घायल हो गए। जिन्हें इलाज हेतु भेज दिया गया है।