यातायात पुलिस ने किया चालान तो पूर्व विधायक के गुर्गे गए बौखला, मुकदमा दर्ज

TIME
TIME
TIME

गोरखपुर: सीएम के शहर में जाम का झाम बहुत पुराना है और विशेषकर सोमवार को तो इसकी जद में लगभग हर नागरिक आता है। किंतु अब पुलिस द्वारा व्यवस्थाओं को सही करने में जब जन प्रतिनिधियों द्वारा ही अड़ंगा लगाया जाए तो फिर भगवान ही मालिक है। कुछ ऐसा ही आज शहर में देखने को मिला। जब बैंक रोड पर लगे जाम की वजह पूर्व विधायक की गाड़ी को ट्रैफिक पुलिस ने चालान किया तो उनके गुर्गे पुलिस से भिड़ गए। नतीजा विधायक जी के खिलाफ अभद्रता और सरकारी काम मे बाधा का मुकदमा कैंट थाने में दर्ज हो गया।

जानकारी के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर शहर की चरमराती यातायात व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए यातायात पुलिस अभियान चलाकर जाम का कारक बनने वाले वाहनों,सार्वजिक मार्गो पर अतिक्रमण करने वालों पर कार्यवाही कर रही है।जिसमे आज बैंक रोड पर ट्रैफिक पुलिस ने जाम की वजह बने पूर्व विधायक विजय बहादुर यादव के खास की गाड़ी को चालान कर दिया।

जिसकी जानकारी होने पर उनके आदमियों ने जमकर बवाल मचाया और पुलिस की कार्यवाही में अवरोध पैदा किया। जिसे देख सीओ ट्रैफिक के निर्देश पर पूर्व विधायक के खिलाफ कैंट थाने में पुलिस से अभद्रता और पुलिस के कार्य मे बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज हो गया।इसके पूर्व आज शहर में सिटी माल, गणेश चौराहा, गोलघर, रोडवेज बस अड्डा पर पुलिस अधीक्षक यातायात आदित्य प्रकाश वर्मा के निर्देश पर अवैध तरीके से बसों का सड़क पर खड़ा कर के सवारी भरने वालो पर भी कार्रवाई की गई।

आज यातायात पुलिस ने रोडवेज की अनुबंधित 5 बसों का चालान किया । सीओ यातायात प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि जो भी यातायात नियमो का उल्लंघन करेगा ।उस पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।लोगो को किसी तरह की सड़क पर कोई दिक्कत ना हो ,लोग बिना जाम में फसे अपने गंतव्य तक समय से पहुच जाए। इसके लिए पुलिस प्रयास कर रही है । साथ ही शहर के लोगो से सोशल मीडिया के माध्यम से राय भी मांगी जा रही है कि शहर को कैसे जाम से निजात मिले। साथ ही उन्होंने सबसे अपील भी की है कि आप लोग पुलिस के साथ सहयोग करे।