क्राइम

खजनी के लूट मामले में चौकीदार ही निकला षडयंत्रकर्ता

Truckगोरखपुर: खजनी थाना क्षेत्र हॉट मिक्स प्लांट पर बीती रात लगभग 12 बजे आधा दर्जन बदमाशो ने चौकीदारों को बंधक बनाकर ट्रक का दो पहिया लूट ले गए। वहां के चौकीदारों ने पुलिस को बताया की लूट के दौरान उनके विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें जमकर पीटा भी। शुरू से घटना को संदिग्ध मानकर पुलिस ने पूछ ताछ के दौरान चंद घंटो में खुलासा कर दिया।
चौकीदारों ने कहा था की शोर करने पर बदमाशों ने कट्टा सटाकर जान से मारने की धमकी दी जिससे डर कर सभी चौकीदार चुप हो गए। Two-guardsउन्होंने पुलिस को बताया की शेखर हॉट मिक्स् प्लांट पर लगभर 12 बजे 6 की संख्या में आये लुटेरे ट्रक का पहिया खोल रहे थे। जिसकी आवाज सुन कर राम बहादुर व् छोटेलाल पहूँच गए।
चौकीदारों के विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों की पिटाई कर दी। चौकीदार रामबहादुर विकलांग है। बाद में बदमाश हथियार सटा कर ट्रक के दो पहिया उठा ले गये। पीडितो ने थाने पर तहरीर दे दी।
पूरी घटना को संदिग्ध मान कर एस ओ राजीव सिंह ने 24 घण्टे के अंदर चौकीदारी कर रहे राम बहादुर व छोटेलाल को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछ ताछ करना शुरू कर दिया। कुछ देर तक दोनों से अलग अलग पूछ ताछ के दौरान दोनों के बयानों में विरोधाभास मिला। थोड़ी कड़ाई के बाद ही चौकीदार टूट गया और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।
पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *