क्राइम

गगहा में ट्रक चालक से हुई लूट

Image-for-representationगोरखपुर: गगहा थाना क्षेत्र के भलुआंन में पेट्रोल पम्प के समीप ट्रक खड़ी कर सो रहे ड्राईवर के साथ आज भोर में बाइक सवार तीन बदमाशो ने मार पीट कर दस हज़ार रुपये लूट लिए और फरार हो गए। 100 नंबर पर सुचना प्रसारित होने पर मुकामी पुलिस ने ड्राईवर से पूछताछ शुरू किया।
शनिवार की रात ट्रक नंबर MP 54 0360 का ड्राईवर दिनेश यादव और खलासी विनय गौड़ क्षेत्र के चवरीया के फ्लोर मिल से चोकर व आटा लादकर चले आगे हाईवे पर बड़हलगंज की तरफ पेट्रोल पम्प पर रात को तेल भरवाने के बाद वही किनारे ट्रक खड़ा कर सो गए।
करीब तीन बजे पल्सर सवार तीन लूटेरे रॉड असलहा लेकर ईट से सामने का सीसा तोड़ दीये और गोली मारने की धमकी देते हुए दरवाजा खुलवा लिये। ड्राईवर ने फाटक खोला और चिल्लाने लगा जिससे बदमाशों ने ड्राईवर और खलासी कि पिटाई कि जिसमे दोनों को गम्भीर चोटे आयी।
ड्राइवर की आवाज सुनकर पेट्रोल पम्प के कर्मचारी बाहर आये लेकिन बदमाशों के गोली मारने की धमकी के नाते पीछे हैट गए। इस बीच बदमाश ट्रक ड्राईवर से 10 हजार रुपये छीन कर फरार हो गए। पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद तो हो गए है लेकिन नकाब लगाये होने के कारण फ़ोटो स्पष्ट नहीं आई है।
पम्प के कर्मचारियों ने घटना की सुचना 100 नम्बर पर दिया।
पुलिस मौके पर पहुँच कर जाच पड़ताल में जुट गयी थी। ड्राईवर दिनेस एवम् खलासी विनय ने लिखीत तहरीर गगहा थाने पर दिया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *