क्राइम

चाचा की लडकी को पत्नी बनाया, गर्भवती होने पर घर से निकाला

Image-for-representationगोरखपुर: जनम जनम तक साथ निभाने का दावा कर अपनो सगे चाचा के लडकी से शादी करने वाला व्यक्ति अब दूसरी शादी करने की तैयारी कर रहा है।
पीड़ित पत्नी अपने पति के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों के यहाँ गुहार लगा रही है पर अब तक उसको कही से न्याय नही मिलता दिख रहा है ।
मामला पीपीगंज थाना क्षेत्र के कानापार का है। युवती इलाके के ही तुर्कवलिया में स्थित पंडित ठाकुर प्रसाद त्रिपाठी महाविघालय में 2013 मे बीए प्रथम वर्ष की छात्र थी। स्कूल आते जाते समय अपने सगे चाचा के लडके और महाराजगज जिले के लक्ष्मीपुर ब्लाक में जेई के पद पर कार्यरत प्रदीप से प्यार कर बैठी।
युवती सोनम के मुताबिक उसके प्रेमी प्रदीप ने अपने प्रेम के मायाजाल मे फसा कर उससे शादी करने की बात कही ।पर सोनम के घर वाले ने सोनम की शादी कही दूसरे जगह कर दी ।जहां वह कुछ दिनों तक रही पर वहाँ भी प्रेमी मिलने पहुँच जाता था। सोनम अपने मायके आने के बाद फिर ससुराल वापस नही गयी।
उसके बाद प्रेमी प्रदीप के साथ 16 नवम्बर को 2014 को गोरखनाथ मंदिर में बाबा गोरखनाथ को साक्षी मानकर एक दूसरे को जयमाला पहना दिया। बडे ही खुशी के साथ युवती प्रेमी से पति बने प्रदीप के साथ चिलुआताल इलाके मे मोहरीपुर में किराये का मकान लेकर रहने लगी।
पति पत्नी के बीच ठीक ठाक चल रहा था। इसी बीच 5 सितम्बर 2015 को सोनम ने एक बच्चे को जन्म दिया किन्तु एक सप्ताह बाद बच्चे का देहान्त हो गया।
इधर फिर युवती को तीन माह की गर्भ ठहर गया गर्भ ठहरने की बात की जानकारी जैसे ही प्रदीप को हुई ।वह उसे मारने पीटने लगा और घर से भगा दिया तथा धमकी भी दिया कि अब इस तरह नजर उठाकर भी मत देखना।
अब प्रदीप दूसरी शादी करने की तैयारी मे लग गया है। पति द्वारा दूसरी शादी करने की बात जानकारी जैसे ही युवती को लगी वह न्याय के लिए थाने से लगायत जोन के आईजी हरिराम शर्मा से भी मिली मगर अब तक युवती को न्याय नही मिल सका है वही अब दूसरी तरफ युवती के पेट में पल रहे तीन माह के शिशु को गर्भपात कराने का दबाव उसके पति द्वारा युवती पर दिया जा रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *