क्राइम

जीप चालक की हत्या, अनुदान लेने के लोभ में नही दी तहरीर

khajani

आरोपी राजू कबाड़ी के घर खड़ी बलोरो को लाठी से तोड़ती महिला

गोरखपुर: खजनी थाना क्षेत्र के कटघर मे एक अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या कर लाश गांव में एक खड़ंजे के पास फेंक दी गयी जिसे देख लोगो ने रोड जाम कर बवाल काटा।
बताया जा रहा है कि खजनी कस्बा निवासी राजू कबाड़ी की बोलेरो जीप स्थानीय निवासी मुराली 55 चलाता था। जिसकी लाश आज सुबह कटघर चौराहे के समीप खड़ंजे पर फेंकी मिली।शव को देखकर उसके परिजनों का रोने बिलखने से जनता आक्रोशित होकर राजू कबाड़ी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगी।
किन्तु पुलिस के लिए सबसे बड़ा सरदर्द मृतक के परिजनों द्वारा तहरीर न देना था। जबकि इसी मामले को प्रधानी चुनाव से जुड़े लोग भी मामला को टूल पकड़ाने के लिए हर प्रयास कर रोड जाम उपद्रव आग जनी के भी प्रयास में लगे रहे। जबकि परिजनों में पिता के मरने का दुःख नही बल्कि धन लेने के चक्कर में हत्या का तहरीर न देने का कारण था।इधर माहौल बिगड़ता देख क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार भारती SO बृजेश सिंह यादव तहरीर दाता के आभाव में गांव के चौकीदार से घटना के सम्बन्ध में तहरीर लिखवाई।
उधर परिजनो को लेकर कुछ तथाकथित सहयोगि खजनी तहसील पहुँच गए। जहां महिलाओ ने कहा हमे मरे हुए ब्यक्ति का चहिये अनुदान! नन्हे बच्चों की देखभाल कैसे होगी।परिजनों की बात सुनकर SDM अभय मिश्रा हैरत रह गए।जबकि अभी लाश पोस्टमार्टम हॉउस में पड़ी है। तहरीर के लिए पुलिस दर दर भटक रही !यहाँ लोगो को अनुदान की चिंता पड़ी है!
khajani1

10 साल के बच्चे ने किया हाथ का सफाई कुछ नही पाया तो डंडे से इंडिकेटर को ही तोड़ डाला

गोरखपुर की हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

LIKE US:

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *