क्राइम

बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र में गोली मारकर साठ हज़ार की लूट

2nd-injured-at-hospitalगोरखपुर: बड़हलगंज थानाक्षेत्र के ओझौली स्थित देशी शराब की दुकान पर पहुँचे बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर दो को जख्मी कर दिया और साठ हज़ार रुपये लूट कर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बड़हलगंज थानाक्षेत्र के ओझौली गाव के पास रोड पर स्थित देशी शराब की दुकान पर सुबह साढ़े नौ बजे बाईक पर सवार दो बदमाशो ने पहुँच कर असलहे के बल पर दुकान में रखे साठ हजार से अघिक रुपये निकाल कर झोले में रखने लगे तभी दुकान का मुनीम धनश्याम जायसवाल (35) विरोध करने लगा और बदमाशो से भिड़ गया जिसपर दोनो बदमाशो ने असलहे से गोली मार दी।
Injured-at-Hospitalगोली घनश्याम के बाये जांघ में तथा वहाँ मौजुद बड़हलगंज के बढया गाव निवासी प्रेमचन्द यादव पुत्र सीताराम यादव के सीने में दाहिने तरफ लगी।
बदमाश असलहा लहराते फरार हो गये दोनो घायलो को बड़हलगंज स्वस्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अंस्पताल गोरखपुर भेजा दिया गया। वहा से दोनों घायलो को मेडिकल कालेज रेफर किया गया।
पुलिस धटना की छानबीन कर रही है। देशी शराब की दुकान गढवारामपुर निवासी शिक्षक नेता तारकेश्वर शाही की पत्नी पुष्पा शाही के नाम पर है। लूट साठ हजार की हुई है। दुकान के दुसरे मुनीम उमेश यादव ने पुलिस को तहरीर दी है। एसपीआरए भी पीडितो का हाल जानने मेडिकल कालेज पहुंचे हैं।
SPRA-at-hospital

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *