क्राइम

ह्त्या कर फेंकी गयी युवती की हुई पहचान

Image-for-representationगोरखपुर: खोराबार इलाके के माडापार-कोनी फोरलेन पर गत 30 दिसम्बर की सुबह हत्या करके फेकी गई लावारिस युवती के शव की पहचान हो गयी है।
शव देखकर हर कोई हैरान था कि शायद किसी ने बहुत ही घृणित तरीके दुष्कर्म कर गोली मारने के साथ ही रॉड से मारकर हत्या की थी। उक्त मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दिया था।
खोराबार थानाक्षेत्र के निर्जन इलाके में युवती की निर्मम हत्या की खबर जब दुसरे दिन समाचार पत्रो में छपी तो लोगों ने जिले की क़ानून व्यवस्था पर उंगलिया भी उठाई। उक्त मामले की जानकारी जब शनिवार सुबह बेलीपार थानाक्षेत्र के भौवापार गांव निवासी चंद्रेश त्रिपाठी ने सुनी तो बिगत 13 दिसम्बर से लापता पुत्री की आस में खोराबार थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने उन्हें मृतका के शरीर पर के स्वेटर और ज्वेलरी दिखाया।
जिसे देख चंद्रेस त्रिपाठी ने स्वेटर एवं आभूषण के आधार पर अपनी 27 वर्षीय पुत्री प्रीती उर्फ रेशु के रूप में पहचान की ।
चंद्रेस का कहना है कि गत वर्ष के 13 दिसंबर की शाम से रहस्यमय परिस्थितियों में उनकी पुत्री प्रीती लापता हो गयी थी। इस सम्बन्ध में 16 दिसंबर को बेलीपार थाने में गुमशुदगी लिखाई गयी थी। उन्होंने घटना के सम्बन्ध में गाव के ही एक युवक के विरुद्ध आशंका जाहिर करते हुए खोराबार पुलिस को तहरीर दी है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *