क्राइम

ढाबा मालिक पर हमला; सरिया, जनरेटर लूट ले गए बदमाश

lolotगोरखपुर: खोराबार थाना क्षेत्र के आराजी बसडीला गांव के पास फोरलेन पर बन रहे निर्माणाधीन ढाबे पर 10 मार्च की रात करीब 2:30 बजे ट्रक से आये दर्जनों की सख्या में असलहा धारी बदमाँशो ने ढाबा बनवा रहे मालिक व् उनके रिस्तेदार पर धावा बोल जख्मी किया , और लाखो का सामान लूट ले गए।
मिली जानकारी केअनुसार आराजी बसडीला निवासी दिनेश यादव पुत्र विभूति यादव उम्र 45 वर्ष अपने रिस्तेदार कमलेश यादव पुत्र रामनिवास यादव उम्र 47 वर्ष गांव के पास फोरलेन पर स्थित निर्माणाधीन ढाबे पर सो रहे थे।
रात करीब 2:30 बजे ट्रक से आये एक दर्जन की संख्या में असलहे व् राड से लैस बदमाशो ने सो रहे थे लोगो जगाया और दोनों लोगो की मोबाईल अपने कब्जे में ले लिया तथा धावा बोल कर राड से पिट कर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया।
इस दौरान घायल गिड़गिड़ाते रहे। जो कुछ है ले जाइये लेकिन मत मारिये ।परन्तु बदमाशो न एक न सुना और घायलो का हाथ पैर बांध कर गड्ढे में फेक दिया और ऊपर से रजाई डाल दी तथा वहा पर रखा लगभग 60 कुंतल सरिया कीमत 2 लाख और एक जनरेटर तथा 6 पीस फर्मा लूट कर अपने साथ ले गए।
हाथ पैर बांध कर गड्ढे में फेके गए दिनेश यादव खिसकते खिसकते सुबह साढ़े पांच बजे पाच सौ मीटर दूर स्थित बिष्णु ढाबे पर किसी तरह पहुच कर आप बीती सुनाई तो किसी ने 100 नम्बर पर घटना की सूचना दी। इधर सुचना पाकर पहुचे गांव में लोग घायलो को देख व् लूट की घटना से आक्रोशित हो कर घटना स्थल के सामने फोरलेन पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुरेन्द्र मोहन के नेतृत्व में जाम लगा दिया।
ग्रामीण खोराबार पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोशित थे कई बार हुई घटनाओ का खुलासा न होने के लिए पुलिस को जिम्मेदार बता रहे थे।
इस बीच जाम स्थल पर पहुचे जिला पंचायत सदस्य जितेन्द्र सिंह ने भी पुलिस को घटना के लिए जिम्मेदार बताया तथा जल्द वर्क आउट करने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया। मौके पर पहुचे थानाध्यक्ष रामअशीष यादव ने लोगो को समझा बुझा कर घटना की जल्द से जल्द खुलासा करने व् पुलिस गस्त बढ़ाने का आश्वाशन दिया। तब जा कर 7:50 पर जाम हटा व् आवागमन शुरू हुआ ।इस दौरान लम्बी दुरी तक जाम के कारण जाम में फसे रहे लोगो को काफी दिक्कत्ते आयी।
घटना पर थानाअध्यक्ष खोराबार .सी ओ कैंट ,पहुचे जाम खुलने के बाद s s p मौके पर पहुच कर घटना की जानकारी लिए।
lolot1
तो पिकप से 8 घण्टा पूर्व लुटेरो ने किया था रेकी
गुरुवार को शाम 6 बजे पिकप से कुछ लोग आये और निर्माणाधीन ढाबे के पास गाड़ी खड़ा कर ढाबे मालिक से डिब्बा मांग शौच करने गए थे । इस दौरान ढाबा मालिक से हुई बात चीत में पिकप से आये लोगो ने पूछा था कि सड़क के किनारे रात को कैसे सोते है और कितने लोग सोते है ।
सरल भाव से पूछे गए इस सवाल का जवाब ढाबा मालिक ने सहजता से देते हुए कहा था की मै अकेले यहाँ सोता हु फिर पिकप सवार चले गए और 2:30 बजे रात को ट्रक से आये बदमाशो ने जब मार रहे थे तो उसमे से एक ने पूछा था कि साले शाम को तो अकेले सोना बताये थे यहाँ दो कैसे हो गए और यही कहते हुए और मारे।

गोरखपुर की हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

Like Us:
fb
AD4-728X90.jpg-LAST
 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *