क्राइम

भाजपा नेता को छोटे भाई ने गोली मारी

BJP-leader-shot-at-in-Gorakगोरखपुर: शुक्रवार की शाम बाइक सवार युवकों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेता भागीरथी निषाद को गोली मार कर फरार हो गए। हरदिया पिछौरा गांव के रहने वाले 40 वर्षीय नेता पर बेलीपार के मरवड़िया कुआं में जानलेवा हमला किया गया।
मेडिकल कॉलेज में भर्ती भाजपा नेता ने अपने छोटे भाई और उसके दो साथियों पर संपत्ति विवाद को लेकर हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।
परिजनों ने घटना में संतोष निषाद पुत्र रामबृक्ष निषाद जो उसी का भाई बताया जा रहा है एवम् निष्ठल बिस्वकर्मा पुत्र मदन बिश्वकर्मा निवासी अहिरौली को आरोपित बनाया है।
भागीरथी चार भाइयों में दूसरे नंबर के हैं। घर के बंटवारे को लेकर बड़े भाई जोगिंदर छोटे भाई श्यामरथी और संतोष से दो साल से विवाद चल रहा है। शुक्रवार शाम सात बजे वह गांव के ही ड्राइवर मकसूद के साथ जीतपुर बाजार गए थे। शाम 7:30 बजे के करीब वह घर लौट रहे थे। रास्ते में मरवड़िया कुआं के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी जीप रोकने की कोशिश की।
खतरे का अंदेशा भांपकर ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी, तो बदमाशों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जिसमें से एक गोली भागीरथी के दाहिनी कोहनी के नीचे और दूसरी बाएं तरफ सीने में लगी है।
वारदात के बाद मरवड़िया कुआं में भगदड़ मच गई। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस के साथ ही भाजपा नेता के घरवालों को दी।
ड्राइवर मकसूद उन्हें जिला अस्पताल लेकर आया, जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में भाजपा नेता ने पुलिस को बताया कि उनके छोटे भाई संतोष ने अपने साथी निश्चल और एक अज्ञात के साथ हमला किया है।
बताते चले कि इसके पहले 28 दिसंबर 2012 में भी बोलेरो से घर आते समय नौसड में इनको लक्ष्य करके गोली मारी गयी थी, मगर उस समय बाल- बाल बच् गए थे। परंतु इनके साथी व् नौसड निवासी अमरेश को रीढ़ में गोली लगी थी जो अभी भी गोली निकाली नहीं जा सकी है। इस समय अमरेश एक अपाहिज की जिंदगी जी रहा है।
एक सप्ताह पहले भी इनके बीच मारपीट हुई थी। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्ष के लोगों का शांतिभंग में चालान किया था।
LIKE US:

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *