क्राइम सहजनवा

सहजनवा क्षेत्र में मिली अधजली लाशों का हुआ खुलासा, प्रेमी संग पत्नी गिरफ्तार

सहजनवा क्षेत्र में मिली अधजली लाशों का हुआ खुलासा, प्रेमी संग पत्नी गिरफ्तार

गोरखपुर: जनपद के सहजनवा थाना क्षेत्र के मगहर रोड स्थित चकिया गांव में विगत 5 मार्च की सुबह तालाब किनारे मिले दो अधजले शवों की शिनाख्त हो चुकी है,दोनों सिद्धार्थ नगर निवासी सगे भाई थे।उनकी हत्या कर शव को फेंकने के बाद पहचान छिपाने के लिए जलाया गया था। पुलिस ने हत्या में शामिल पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। जबकि तीन अन्य आरोपियों की तलाश चल रही है।

गौरतलब है कि विगत पांच मार्च को सहजनवां क्षेत्र के चकिया गांव में मिले दोनों अधजले शवों की पहचान सिद्धार्थनगर के रहने वाले सगे भाइयों के रूप में हुई है।मृतकों का नाम पता विजय सिंह और दिनेश सिंह निवासी गुजरबलिया खड़सा गांव थाना चिल्हिया,जनपद सिद्धार्थ नगर बताया जा रहा है।

आज एसपी नार्थ गणेश साहा ने उक्त घटना का खुलासा करते हुए बताया कि विगत पांच मार्च की सुबह सहजनवा थाना क्षेत्र में मगहर-चकिया रोड पर तालाब के किनारे उनकी अधजली लाश मिली। शव की पहचान न हो सके इस लिए उन्हें जला दिया गया था।पुलिस इस मामले में अपने स्तर से जांच कर रही थी।इसी बीच मृतक
गायब भाइयों के बारे में पता न चलने पर ग्रामीणों को शक हुआ और इस बीच दो लोगों का शव मिलने पर शक और गहरा हो गया। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने विजय सिंह की पत्नी को बुलाकर पहचान कराने की कोशिश की लेकिन पहचानने की जगह वह पुलिस को गुमराह करने लगी।उसने बताया कि उसके पति और देवर मुम्बई कमाने गए हैं। शक के आधार पर पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो महिला से पूछताछ के बाद हत्या की कहानी समाने आई।जिसमे मृतक विजय सिंह दुर्घटना मे घायल होने पर गोरखपुर स्थित एक अस्पताल में भर्ती हुआ था।जहां उसकी पत्नी देखभाल में लगी थी।इसी दौरान सामने के किराना की दुकान पर रहने वाले युवक से उसके सम्बन्ध हो गए थे।

जिसे एक दिन विजय ने रँगे हाथ धर दबोचा और अपने भाई के साथ उसकी पिटाई कर दी थी।जिसके प्रतिशोधवश युवक ने रास्ते का कांटा हटाने की तैयारी कर लिया था।इसके लिए साजिश के तहत प्रेमी युवक ने मृतक पत्नी को साथ देने के लिए तैयार किया और दोनों भाइयों को अपने तीन साथियों के साथ अगवा कर लिया। कार में उन्हें गला रेत कर हत्या कर दी।शव की पहचान न हो सके, इस लिए उसे जला कर उन्होंने सहजनवा क्षेत्र के चकिया में तालाब के किराने फेंक कर फरार हो गए।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *