क्राइम

VIDEO: फुटेज ने दिखाया कि किस तरह से हत्यारों ने सौरभ का पैर छूकर मारी थी गोलियां


गोरखपुर: बीते 5 फरवरी को कैंट क्षेत्र के सिविल लाइन्स इलाके में एक सनसनीखेज वारदात में एक छात्र की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी हालाँकि घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। घटना के 24 घण्टे के भीतर ही पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज के सहारे हत्यारों को कानून के शिकंजे में ले लिया।
घटना में मृतक की शिनाख्त सौरभ पाण्डेय के रूप में की गई थी। जिसकी हत्या दो मोटर साइकिल सवार चार बदमाशों ने देर रात अंजाम देकर फरार हो गए। लेकिन हत्यारों की तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी. जिसे देखने के बाद मृतक के भाई नीरज पाण्डेय ने आरोपियों को पहचान लिया. खास बात यह है कि पहले हत्यारों ने मृतक का पैर छुआ और उसके बाद सिर और सीने में ताबड़तोड़ गोली मार दी थी।
कैंट थानाक्षेत्र के सिविल लाइंस में जलनिगम कर्मचारी जमुना पाण्डेय का सरकारी आवास है. यहीं पर उनका परिवार भी रहता है. उनके पांच पुत्रों में दूसरे नंबर का बेटा सौरभ पाण्डेय छात्र नेता रहा है. वह पार्षद चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. 5 फरवरी की रात 2 मोटर साइकिल पर सवार 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मार दी. पुलिस को मौक़ा-ए-वारदात से 9 एमएम पिस्टल की दो ज़िंदा और दो खाली कारतूस मिले थे।
पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की तलाश कर रही थी।सौरभ को सिर और सीने में 4 गोली मारी गई थी. आरपीएम एकेडमी के पास हुई घटना में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की तलाश कर उन्हें क़ानूनी शिकंजे में ले लिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *