क्राइम

गोला: कक्षा आठ के छात्र को 9वीं के छात्र ने चाकू घोंपा, हालत गंभीर

अखिलेश तिवारी
गोरखपुर: जनपद के गोला थाना क्षेत्र के बिसरा गांव के आर एस एकेडमी में कक्षा आठ में पढने वाले छात्र को उसी स्कूल में पढने वाले लडके नें अपने भाईयों के साथ मिलकर चाकू मार कर उसे घायल कर दिया। घायल छात्र को गोला सीएचसी पर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

गोला कोतवाली में पड़ी तहरीर के अनुसार रानीपुर गांव निवासी 14 वर्षीय अवनीश यादव पुत्र मुन्ना यादव बिसरा गांव के आर एस एकेडमी के कक्षा आठ का विद्यार्थी है। वह प्रतिदिन की भांति गुरुवार को सुबह आठ बजे विद्यालय में पढने गया था। उसी विद्यालय में गोडसरी निवासी अविनाश पुत्र ओमप्रकाश भी पढता है जो कक्षा 9वीं का छात्र है।

घायल छात्र के पिता के तहरीर के मुताबिक इंटरवल के समय में जब सभी छात्र विद्यालय के बाहर निकले हुए थे तभी अविनाश का बडा भाई अपने एक दोस्त के साथ आया तथा अवनीश से लड़ाई करने लगा। झड़प के दौरान अविनाश ने अवनीश के पीठ पर पीछे से चाकू मार दिया। उसके बाद अवनीश बुरी तरह घायल होकर गिर गया। अवनीश को गिरा देखकर अविनाश, उसका भाई व उसके साथ आया एक अन्य लडका वहां से फरार हो गए।

बुरी तरह घायल अवनीश को आसपास मौजूद लोग उठाकर सीएचसी गोला लेकर गये। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर ने उसे प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल गोरखपुर के लिए भेज दिया। वहीं घायल छात्र के पिता ने इस मामले की लिखित तहरीर गोला पुलिस को दे दी है जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गयी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *