क्राइम

कुसम्ही जंगल में हत्या कर फेंका अर्धनग्न अवस्था में युवक का शव बरामद

Dead-body-found-in-Gorakhpuगोरखपुर: खोराबार थाना क्षेत्रान्तर्गत कुसम्ही जंगल में अज्ञात 35 वर्षिय युवक का नृशंस हत्याकर फेका गया शव पुलिस ने राहगीरों की सुचना पर बरामद किया है।शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।
राष्ट्रीय राजमार्ग 28 के गोरखपुर-कुशीनगर प्रखण्ड पर स्थित खोराबार के कुसम्ही जंगल में सोमवार की सुबह लगभग साढ़े दश बजे जब राहगीरों की आवाजाही प्रारंभ हुई तो किसी राहगीर ने लघुशंका के लिए साइकिल रोक सड़क से सटे जंगल में घूसा जहाँ उसकी नज़र रक्तरंजित पड़े अज्ञात शव पर पड़ी और चिल्लाने लगा।
शोर सुनकर आने जाने वालों ने वाहन रोक कर घटनास्थल पर पहुँचे।जहाँ लगभग 35 वर्षीय युवक का गर्दन रेता हुआ शव पड़ा था। शव की स्थिति देखकर लगता है कि मृतक को अत्यंत घृणित तरीके से मारा गया है।उसकी गर्दन रेती गयी है तथा जबड़ा चाकू से गोंद दिया गया है। साथ ही चाकू को उसके सीने में खड़ा करके गाड़ दिया गया है।
पुलिस ने उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया किन्तु असफलता हाथ लगी।मृतक के शरीर पर काली टी-शर्ट, नीचे अर्धनग्न अवस्था में सरकाई हुए ब्लू जीन्स व् गले में टी-शर्ट में खुँसा हुआ धुप का चश्मा है। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *