क्राइम

फिल्मों की हीरोइन बनाने के नाम पर युवती से हुआ सामूहिक दुष्कर्म

Image-for-representation-3गोरखपुर: जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिछिया के एक कॉलोनी निवासी युवती को फ़ोन के मिस कॉल के जरिए संपर्क कर एक युवक ने फिल्मों की हीरोइन बनाने का ऑफर दिया और उसे इलाहाबाद बुला कर कमरे में बंद कर अपने मित्रों संग 2 माह तक दुष्कर्म करता रहा। जब किसी तरह से युवती छूटकर इलाहाबाद के कर्नलगंज थाने में आप बीती बताई तो पुलिस के बुलावे पर उसके परिजनों ने इलाहाबाद से लाकर शाहपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
बता दें कि आज के दौर में हर युवा पर फिल्मों का नशा छाया रहता है। कुछ इसी तरह की कहानी शाहपुर क्षेत्र के बिछिया निवासी एक युवती की है। जो गलती कहें या दुर्भाग्य घर के मोबाइल पर आए मिस कॉल को कॉल बैक कर बैठी। जवाब में कॉल रिसीवर ने अपने को फिल्मों का डायरेक्टर बताते हुए उसकी उम्र और नाम पता पूछा और लगे हाथ उसे अपनी अगली फिल्म में हीरोइन बनाने का आफर भी दिया।
जिसे सुनकर युवती के सपनों को पंख लग गए और वह युवक से फोन पर बात कर मित्रता बढ़ाने लगी। जिसका असर ये हुआ कि युवक ने फिल्मों के बारे में उसकी लालसा देखते हुए उसे रेलवे स्टेशन पर बुलाया और साथ में लेकर इलाहाबाद चला गया। जहां थाना सराय इनायत की जमुनी खुर्द नामक स्थान पर उसका घर है। अपने घर ले जाकर युवक ने उसे कमरे में बंद कर दिया और उसके मोबाइल समेत सारे साजो-सामान अपने कब्जे में रख लिया। इस दौरान युवक ही नहीं बल्कि उसके दो अन्य दोस्त भी उसके साथ गाहे-बगाहे दुष्कर्म करते रहे।
लगभग 2 माह तक कैद में रहने के बाद एक दिन युवती ने जब मौका पाया तो किसी तरह से भागकर इलाहाबाद के करनैल गंज थाने में पहुंच गई और ड्यूटी ऑफिसर को अपनी पूरी दास्तान सुनाकर मदद की गुहार लगाई। नाबालिग लड़की और अविवाहित को देखते हुए संबंधित पुलिस अधिकारी ने कुछ करने के बजाए उसके परिजनों को फोन के माध्यम से सारी वस्तुस्थिति से अवगत कराया।
जिसे सुनकर युवती के मां बाप व अन्य परिजन उसे इलाहाबाद से लेकर घर चले गए। बाद में युवती की पूरी दास्तान सुनकर उसकी मां ने अपनी तरफ से शाहपुर थाने में आरोपी सोनू उर्फ सुरेंद्र प्रकाश यादव पुत्र रामजी यादव निवासी जमुनीपुर थाना सराय इनायत वह भदोही निवासी तुलसी जयसवाल दीपक यादव तथा एक अज्ञात लड़की के खिलाफ धारा 363 366 376 व पास्को एक्ट में अभियोग पंजीकृत कराया।
इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अप्रैल माह में ही तुलसी जयसवाल वह दीपक यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, किंतु सोनू फरार चल रहा था। जिसे आज पुलिस ने शाहपुर थाना क्षेत्र के असुरन चोक से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

LIKE US:

fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *