क्राइम

बेवफाई रास न आई तो प्रेमिका ने पिता के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या

file-photo-of-duoगोरखपुर: जनपद में एक बार फिर प्यार शब्द को प्यार करने वालों ने शर्मशार कर दिया है। एक प्रेमिका ने शादी न करने पर अपने प्रेमी की हत्या अपने बाप के साथ मिलकर कर दिया। पुलिस ने प्रेमी की हत्या के आरोप में प्रेमिका और उसके बाप को आला क़त्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
हद तक इश्क करने वाले प्रेमी प्रेमिका कभी अलग होकर एक दूसरे की हत्या जैसा जघन्य अपराध करंगे। ये वो सपनो में भी नहीं सोचे थे। ये प्यार था देवरिया के बरहज निवासी अमन और गोरखपुर के सिंघड़िया निवासिनी सपना का।
वर्ष 2012 में दोनों में नजदीकियां बढ गयी और प्रेम परवान चढ़ने लगा। लेकिन दोनों में ऐसा क्या हुआ जिसे प्रेमी की हत्या तक करनी पड़ी? दरअसल सपना के मुताबिक अमन शादी के लिए तैयार नहीं था। साथ ही अमन उसकी बात रिकार्ड करता था और फोटो वायरल करने की धमकी देता था। प्रेमिका सपना के मुताबिक अमन का कई और लड़कियो से सम्बन्ध था।
बीते 29 जून 2016 को सहजनवा थाना क्षेत्र के रहीमाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग के पास पुलिस को एक शव मिला था। शव की शिनाख्त प्रेमी अमन के रूप में हुई।पुलिस की तफ्तीश और अमन के घरवालो की मदद से प्रेमिका का नाम सामने आया।
पुलिस ने जब अमन और उसकी प्रेमिका की प्रेम कहानी को खंगाला तो कई चौकाने वाले तथ्य सामने आया। दोनों घर से कई बार भाग भी चुके थे। बर्ष 2015 में कैंट पुलिस ने प्रेमिका के बाप की तहरीर पर प्रेमी अमन के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था। रविवार को एसएसपी ने एक प्रेसवार्ता कर इस हत्याकांड का खुलासा किया है।
पुलिस के मुताबिक 27 जून की प्रेमिका के पिता और उसके भाई मृतक अमन के गोरखपुर स्थित किराये के मकान में पहुचे और वह प्रेमिका सपना भी थी। अपनी कार में मृतक को ये लोग बैठा लिए और इसी दौरान अमन के बिरोध पर उसे गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गयी।
फिलहाल पुलिस ने हत्या का खुलासा कर प्रेमिका और उसके बाप को गिरफ्तार कर लिया है और इस हत्या में शामिल प्रेमिका का भाई और मामा पुलिस पकड़ से दूर है। इस मामले में प्रेमी की हत्या सिर्फ इस लिए की गयी कि वो शादी के लिए तैयार नहीं था।। ऐसे में जिस तरह की घटना दो प्रेम करने वालो के बीच घटी है। इस घटना ने सबको शर्मिंदा कर दिया है।

हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *