क्राइम

गुलरिहा: मामूली विवाद में मनबढो ने घर मे घुसकर की लूटपाट

अरविन्द श्रीवास्तव
गोरखपुर: जहां एक तरफ प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था की गुणगान कर रही है। वहीँ मुख्यमंत्री के गृह नगर में मनबढ़ों को कानून का डर ही नही है। गुलरिहा थाना क्षेत्र के सरहरी चौकी अंतर्गत रामपुर गोपालपुर ग्रामसभा के टोला शिवपुर में बृजेश गौड़ पुत्र रामदाश गौड़ से मामूली कहासुनी को लेकर मंनबढ दर्जनों की संख्या में हाथी डंडो से लैस होकर 3 घरो में जमकर लूटपाट की। ग्रामीणों ने गुलरिहा थाना पर लिखित तहरीर दे दिए है।

गुलरिहा थाना क्षेत्र के सरहरी चौकी अंतर्गत ग्राम सभा रामपुर गोपालपुर के शिवपुर टोला पर शनिवार की रात 9:00 बजे के करीब बृजेश गौड़ रामदास गौड़ का किसी बात को लेकर शिवपुर गांव के ही रवि पुष्कर और सूरज पुष्कर से कहासुनी हो गई। तो रवि सूरज और उसके दोस्त मिलकर बृजेश को मारने लगे गांव मनीष शर्मा व देवब्रत ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा कर मामले को शांत कराया।

फिर रात में 10:00 बजे के करीब गांव के रवि पुष्कर और सूरज पुष्कर अपने दर्जनों दोस्तों के साथ लाठी डंडे से लैस होकर बृजेश के दरवाजे पर खड़ी मोटरसाइकिल को तोड़ दिया व उसके घर में जमकर तोड़फोड़ किया। वहां से जाकर राम कुंवर सिंह के ट्रैक्टर की हेड लाइट को तोड़ दिया और मनीष शर्मा के जंगले के ग्रिल को भी तोड़ दिया। ग्रामीण बताते हैं कि सब नशे में धुत थे घर में ग्रामीणों ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

इस घटना से ग्रामीणों में दहशत हो गई है। 100 न कि सूचना पर पुलिस पहुचकर मामले की जांच की। गांव वालों ने थाने पर लिखित तहरीर दे दिया है मामले को गंभीरता को देखते हुए सरहरी पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस सम्बन्ध में जगदीप वर्मा थाना प्रभारी गुलरिहा का कहना था कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *