क्राइम

बरगदवा गोरखपुर में पति ने पत्नी की गला रेत कर की हत्या, भाई की हत्या में भी है दोषी

बरगदवा गोरखपुर में पति ने पत्नी की गला रेत कर की हत्या

गोरखपुर: महानगर के गोरखनाथ थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की गला रेत कर हत्या करने के बाद फरार हो गया है। जानकारी के अनुसार गोरखनाथ थाना क्षेत्र के बरगदवा गोरखपुर स्थित लच्छीपुर यादव टोला निवासी नागेन्द्र यादव बुद्ववार को दिन के लगभग 12 बजे के करीब अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। उसके बाद बच्चों के शोर मचाने पर नागेन्द्र फरार हो गया।

बबिता नित्य प्रति दिन की भाँति बुद्धवार को भी सुबह उठ कर दैनिक दिनचर्या में व्यस्त थी, तभी उसका पति आकर मार पीट करने लगा। जिसकी सूचना बबिता ने 100 न पर दी। पीआरबी ने मौके पर पंहुच कर दोनों को समझा बुझा कर मामला शान्त करा दिया। उनके जाने के लगभग दो घंटे बाद नागेंद्र ने घर में ले जाकर बेड पर धारदार हाथियार से गला रेत कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। बच्चों के शोर मचाने पर जब तक अगल बगल के लोग इकट्ठे हो तब तक नागेन्द्र फरार हो गया। घटनास्थल पर जुटी भीड़ ने पार्षद प्रतिनिधि अजय ओझा को फोन द्वारा सूचित किया। ओझा ने मौके पर पंहुच कर गोरखनाथ पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने मौके पर पंहुच कर शव को कब्जे में ले लिया।

नागेन्द्र छः भाइयो में सबसे छोटा है। नागेंद्र पेशे से टेम्पो ड्राइवर है। मृतका का मायका खजनी थाना क्षेत्र के भरवलिया में है। मृतका अपने पीछे छः वर्षीय पुत्र आयुष एवं चार और एक साल की दो पुत्रियां छोड़ गयी है। नागेन्द्र के सभी भाई अलग अलग रहते हैं।

नागेन्द्र ने 22 मार्च 2016 को अपने बड़े भाई चन्द्रिका के उपर सोते समय पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया था। उस घटना में इसको जेल भी हुई थी। घटना के तीन महीने बाद नागेंद्र की जमानत हुई थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *