क्राइम

पिपराईच: पल्सर लेकर भाग रहे बाइक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ दबोचा

गणेश पाण्डेय ‘राज’
गोरखपुर: जनपद के पिपराईच थाना अंतर्गत अतरौलिया स्थित एक मकान के सामने खडी एक पल्सर बाइक को शाम क़रीब 6 बजे एक उचक्का लॉक तोड़ने के बड़ा लेकर भाग रहा था। अचानाक वाहन स्वामी की नज़र उचक्के पर पडी तो उसने दौडा लिया। स्थानीय लोगों की मदद से बाइक चोर को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। भटहट पुलिस बाइक चोर को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ कारने में जुटी है।

पिपराइच थाना अंतर्गत अतरौलिया गाँव निवासी शहबाज़ खान पुत्र नन्हें की एक लाल रंग की पल्सर बाईक उनके दरवाज़े पर खडी थी। बुधवार की शाम क़रीब 6 बजे एक उचक्का बाईक का ताला तोड कर बाईक लेकर भागने लगा। इतने में वाहन स्वामी की नज़र चोर पर पडी तो उसने उचक्के को दौडा लिया। गुलरिया थाना क्षेत्र के भटहट चौकी के समीप लॉरी हॉस्पिटल के सामने उचक्का दबोच लिया गया।

पुलिस के पूछताछ में पकडे गए युवक ने अपनी पहचान कुशीनगर जनपद के अहिरौली थाना अन्तर्गत जगदीशपुर निवासी अमित उर्फ़ सत्तेयानन्द पुत्र रामकिशुन (25) बताया है। भटहट पुलिस ने उचक्के को थाने भेज दिया। बतादें की भटहट कस्बे में आये दिन बाइक चोरी की घटनाएं होती रहती हैं । उम्मीद जताई जा रही है कि पकड़े गए चोर से इनके गिरोह का पता चलेगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *