क्राइम

खोराबार में घर का ताला तोड़कर 12 लाख की चोरी

House-in-Khorabarगोरखपुर: खोराबार के सिकतौर के जूही इन्कलेव निवासी व नगर निगम में बाबू के पद पर कार्यरत सुमित्रा शाही पत्नी के घर का ताला तोड़कर नगदी समेत 12 लाख की चोरी प्रकश में आया है।
सुमित्रा मूल रूप से बड़हलगंज के रियाव की रहने वाली है। वह शनिवार की सुबह दोनों बेटियो के साथ अपने मायके कौड़ीराम के धास्कि में बीमार भाई को देखने गयी थी। घर की देखभाल के लिए उन्होंने चाभी पड़ोस में रहने वाले दूधिया राकेश यादव को दे कर गयी थी। इसके पहले भी कई बार वह रखवाली कर चुका है।
Broken-lock-of-houseसुबह 4:35 पर उसने ही चोरी की बात सुमित्रा को बताई। राकेश रात के 10 बजे तक मकान पर रखवाली किया और घर चला गया। मेंन गेट का ताला तोड़कर और दरवाजे की कुण्डी काटकर चोर अंदर घुसे दो कमरो में रखे 2 अलमारी, 2बॉक्स को तोड़कर लगभग 30 हजार नगदी समेत भारी मात्रा में सोने और चांदी के जेवरात उठा ले गए।
सुबह डॉग स्कवाड और फोरेंसिक और पुलिस ने जांच पड़ताल की। सुमित्रा के मुताबिक़ 10 से 12 लाख की चोरी हुई है। तीन पुस्त के जेवरात थे। दो तीन जेवर घर में गिरे पड़े थे। जो पुलिस को मिला है।
सुमित्रा के अनुसार सोने के जेवरात में 2 हार, 2 चेन, 1 ब्रेसलेट, 6 जोड़ी झुमका, 5 जोड़ी तपस, 1 मंगल सूत्र, 2 अंगूठी और चाँदी में लगभग 4 किलो सामान था जिसमे छडा,गुलहाड़ा, पायल और 30 हजार नगद थे। चोरो ने गुल्लक भी नहीं छोड़ा है। और फ्रीज से पानी भी पिया है।
हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *