क्राइम

शाहपुर क्षेत्र में तीन घटनाएं बनी चिंता का सबब

image-for-representation-3गोरखपुर: जनपद के शहरी क्षेत्र के इलाके अपराधियो के वारदात करने के लिए मुफीद जगह साबित हो रहे है। जिनमे शाहपुर , तिवारीपुर, खोराबार और गोरखनाथ थाना क्षेत्र ऐसे इलाके हैं जहां सुनसान जगह देखकर अपराधी दुस्साहस कर वारदातों को अंजाम देने से पीछे नही हटते है।
इसी क्रम में बीती शाम शाहपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों ने डेढ़ घंटे के अंदर लूट की ताबड़तोड़ तीन वारदातों को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है।
बता दें कि शाहपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम सात से साढ़े आठ बजे के बीच हुई तीन वारदातों में सड़क पर जा रही महिलाओं को निशाना बनाया गया। इनमे पहली वारदात शाहपुर क्षेत्र की आवास विकास कालोनी में आशा श्रीवास्तव के साथ हुई। शाम सात बजे दूध लेकर घर लौट रहीं आशा के गले से बाइक सवार बदमाशों ने उस वक्त सोने की चेन लूट ली, जब वह अपने घर के ठीक बगल वाले मोड़ पर पहुंच गई थीं।
पुलिस अभी आशा से लुटेरों का हुलिया जानने की कोशिश कर ही रही थी कि शाम साढ़े सात बजे असुरन चौराहे पर ठीक पुलिस चौकी के सामने बेटे के साथ आटो से जा रहीं शांति देवी का बैग लूट लिया गया। बैग में 40 हजार रुपए थे। जेल रोड की रहने वाली शांति देवी रुपए लेकर पितृपक्ष में श्राद्ध के लिए सामान लेने साहबगंज जा रही थीं।
पुलिस को लगातार तीसरी चुनौती देते हुए लुटेरों ने रात साढ़े आठ बजे मेडिकल कालेज रोड पर चतुर्वेदी हास्पिटल के सामने स्कूटी से जा रही मीना त्रिपाठी के गले पर झपट्टा मारकर चेन लूट लिया। अचानक हुई इस वारदात में मीना स्कूटी सहित सड़क पर गिर पड़ीं। उनके सिर में चोट आई है। आसपास के लोगों ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की तो वे फायरिंग करते हुए भाग निकले। लिहाजा शहर में कानून-व्यवस्था के साथ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी गंभीर सवाल उठ रहे हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *