क्राइम

अपनी जरुरतें पूरा करने के लूटते थे मोबाइल, सरगना आदित्य अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर

अरविन्द श्रीवास्तव
गोरखपुर: शहरी क्षेत्र में रह कर पढ़ाई करने वाले दो ऐसे छात्र बेनकाब हुए हैं जो अपनी छोटी मोटी जरुरतें पूरी करने के लिए राहगीरों से मोबाइल लूट लिया करते थे और उन्हें औने पौने दामों में बेच दिया करते थे। खोराबार पुलिस ने ऐेसे ही दो युवकों को धर दबोचा है जिनके पास से लूट के दो मोबाइल बरामद हुए हैं। खोराबार पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को सम्बंधित धाराओं में निरुध कर उन्हें जेल भेज दिया है।

सीओ कैण्ट प्रभात राय के मुताबिक पकड़े गये दोनों अभियुक्त महानगर के ही एक कालेज में इण्टर के छात्र हैं। अभियुक्त आयुष दूबे पुत्र गुलाब दूबे व भुवनेश्वर शाही पुत्र राजकुमार शाही कजाकपुर भगत चौराहा थाना खोराबार के रहने वाले हैं। सीओ कैण्ट ने बताया कि इनका मास्टर माइण्ड साथी आदित्य जायसवाल है जो तारामण्डल इलाके का ही रहने वाला है, वह फरार है जिसे जल्द ही पकड़ लिया जायेगा।

पुलिस ने जिन दो मोबाइलों को इन बदमाशों के पास से बरामद किया है उसे अपने द्वारा लूटने की बात को आरेापियों ने स्वीकार भी कर ली है। खोराबार थाना क्षेत्र के बुद्धविहार पार्ट सी व तारामण्डल इलाकों से लूटी गयी मोबाइल के बाबत खोराबार थाना में मुकदमा भी दर्ज था। पुलिस की मानें तो दोनों आरोपी पढ़ने वाले छात्र हैं और अपनी छोटी मोटी जरुरतों को पूरा करने के लिए लूट की घटना को अंजाम देते हैं।

उक्त मोबाइलों का बंद होना पुलिस के लिए सिरदर्द रहा है क्योंकि नम्बर या मोबाइल चालू होने पर ही मोबाइल को ट्रेस किया जा सकता है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *