क्राइम

खाकी से बचने को लिया खाकी का सहारा

The-arrested-personगोरखपुर: बिहार में हत्या कर फरारी काट रहे अभियुक्त ने खाकी से बचने को खाकी का ही सहारा ले लिया। जिसे शक के आधार पर कुछ दिन पूर्व खजनी पुलिस ने गिरफ्तार कर पुनः खाकी के हवाले कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार प्रान्त के सीवान जनपद के नैनिजोत निवासी गुड्डन राय का 2014 में मर्डर कर वहीँ का स्थानीय अपराधी बबलू राय फरार हो गया। जहां उसने फरारी के दौरान खजनी क्षेत्र के बसडीला निवासी खाकीधारी होमगार्ड मिथिलेश शर्मा की बहन को अपने प्रेम जाल में फांसकर लवमैरिज कर लिया और सुकून से जिंदगी व्यतीत करने के लिए खजनी कस्बे में ही क्वार्टर लेकर रहने लगा।
कुछ दिन पूर्व रात्रिगश्त को निकले एस ओ खजनी को जब उसकी स्थिति सन्देहास्पद मालूम हुई तो उन्होंने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया। पहले तो उसने नाम व गांव पूछने पर अपना पता देवरिया रुद्रपुर बताया । उन्होंने उक्त बताये पते पर समधित थाने पता करने पर झूठा निकला।
खजनी थानेदार का शक बढ़ता गया।बाद में उन्होंने सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया। तब उसने अपना असली नाम बबलू राय पुत्र जगदीश राय निवासी नैनिजोत जनपद सीवान बताया। जिसकी सुचना दिए जाने पर आज बिहार पुलिस उक्त अपराधी को बिहार ले गयी।
हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *