क्राइम

गगहा: चलती बोलेरो से विवाहिता को सड़क पर फेंका

थाना देख महिला ने मचाया शोर
गगहा थाने से 50 कदम दूर की घटना
सूचना पर मायके वाले पहुंचे व गगहा पुलिस को दिया तहरीर
गोरखपुर (दुर्गा प्रसाद राय): जनपद में प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब थाने से मात्र 50 कदम दूर एक महिला को गाडी से फेंकने का मामला सामने आया है।

घटना बुद्धवार रात करीब 9 बजे की है। जानकारी के अनुसार गगहा थाने से महज 50 कदम दूर करवल माता मन्दिर के सामने एक बोलेरो धीमी हुई और उसमे से एक महिला को धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया और बोलेरो सवार फरार हो गए। महिला की कराह सुन कर मन्दिर परिसर के दुकानदार पहुंचे तथा इसकी सूचना गगहा पुलिस को दी।

मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला से पूछताछ कि तो महिला ने बताया कि उसकी शादी बाँसगाव थाना क्षेत्र के अतरौली निवासी हेमन्त कुमार पुत्र सोमई के साथ हुई थी। महिला का कहना था कि उसके पति व ससुराल वालों ने घर पर उसे मारा पीटा व शाम को एक बोलेरो पर उसे जबरदस्ती बैठा दिये। महिला ने बताया कि उसके पति हेमन्त, देवर जितेन्द्र व सास लालमती ने रास्ते मे भी उसे मारा-पीटा और उसका गला दबाने लगे।

महिला का कहना था कि वो लोग उसे नदी में फेंकने की बात करने लगे। गाडी ड्राइवर बहादुर यादव चला रहा था। पीड़ित महिला का कहना था कि गगहा थाने के पास शोर मचाने पर इसके ससुराल वालों ने इसे चलती गाडी से धक्का देकर बाहर फेंक दिया। पीड़िता ने गगहा थाने में पति, देवर, सास व ड्राइवर के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सूचना मिलते ही मायके वाले भी गगहा थाने पर आ गए थे। महिला का मायका गगहा क्षेत्र के भीटीं मे है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *