पर्यावरण और सेहत की बेहतरी के लिए सपाई 21 जून को चलाएंगे साइकिल

गोरखपुर: पर्यावरण और सेहत की बेहतरी के लिए समाजवादी पार्टी के सांसद से सदस्य तक 21 जून को साइकिल चलाएंगे और जनमानस को जागरूक करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव के आह्वान पर सपाई साइकिल यात्राएं भी निकालेंगे।
उक्त आदेश से सम्बंधित समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का भेजा हुआ पत्र पार्टी के गोरखपुर जिलाध्यक्ष प्रह्लाद यादव को मिला है। पत्र में कहा गया है कि मनुष्य को स्वस्थ रहने के लिए योगासन, मार्निंग वाक, खेलकूद, साइकिलिंग आदि विधियां अपनानी चाहिए। इसके लिए प्रदूषण मुक्त वातावरण जरूरी होता है।समाजवादियों का कर्तव्य बनता है कि जनमानस को पर्यावरण और स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए जागरूक करें।
सपा जिलाध्यक्ष प्रह्लाद यादव ने कहा है कि पार्टी के अध्यक्ष के आह्वान पर जिले के सभी जन प्रतिनिधि, पदाधिकारी, नेता और कार्यकर्ता 21 जनू को साइकिल यात्रा निकालेंगे और जानमानस को पर्यावरण प्रदूषण से मुक्ति तथा सेहत के प्रति सचेत रहने के लिए जागरूक करेंगे।
इसी क्रम में समाजवादी पार्टी जिले में नए सदस्य भी बनाने का काम करेगी।सपा जिला मीडिया प्रभारी राघवेंद्र तिवारी राजू ने बताया कि पार्टी का सदस्यता अभियान अब 30 जून तक चलेगा। पार्टी का लक्ष्य जिले में एक लाख नए सदस्य बनाने का है। सपा पदाधिकारी, नेता और कार्यकर्ता इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए प्रयास करेंगे।
Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels