देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी, टला बड़ा हादसा

आदित्य कुमार दीक्षित
कुशीनगर: जनपद के कुबेरस्थान रोड पर कल रात एक बड़ा हादसा होने से बच गया। हुआ यूं कि एक गैस सिलेंडर से भरी हुई तेज रफ्तार ट्रक अनियत्रित होकर किनारे गड्ढे में पलट गयी। गनीमत रही कि ड्राइवर को कोई चोट नहीं है वह हादसे में बाल बाल बच गया और सिलेंडर सुरक्षित होने से एक बड़ा हादसा होने से टल गया वरना अगर सिलेंडर में आग लग जाती तो आसपास एक बड़ी तबाही हो सकती थी।

जानकारी के अनुसार रविवार की रात लगभग 11:30 बजे पूनम सिंह पत्नी उदयभान सिंह निवासी हरैया थाना कुबेरस्थान के अनिकेत इंडेन गैस एजेंसी हरैया जनपद कुशीनगर का ट्रक गैस सिलेंडर भरकर पडरौना तहसील की तरफ से कुबेरस्थान की ओर अपने एजेंसी पर जा रहा था कि तभी कुबेरस्थान रोड स्थित अहिरौली दीक्षित गांव के समीप ट्रक अनियंत्रित होकर पुल तोड़ते हुए सड़क किनारे आम के पेड़ से टकराते हुए गड्ढे में पलट गया और ट्रक के परखच्चे उड़ गए तथा ड्राइवर उसमें बुरी तरह दब गया।

लेकिन एक कहावत है न जाको राखे साइयां मार सके न कोय। यह कहावत उस ड्राइवर पर चरितार्थ हो रही थी क्योंकि इतनी बुरी तरह ट्रक पलटने के बावजूद भी ड्राइवर पूरी तरह सुरक्षित था और उसे तनिक खरोंच तक नहीं आयी थी।

संयोग था कि हमारे संवाददाता आदित्य दीक्षित वहीं बगल में अपने गाँव अहिरौली दीक्षित जा रहे थे तो उन्होंने घटना देखकर घटनास्थल के बगल में स्थित एक ग्राम पंचायत अधिकारी को बुलाकर डायल 100 को सूचना दिया। तत्पश्चात कुछ ही मिनट में डायल 100 की गाड़ी मौके पर पँहुच गयी फिर कुछ राहगीरों और डायल 100 के जाबांज जवानों की मदद से हमारे संवाददाता ने ट्रक में बुरी तरह से फंसे ड्राइवर प्रदीप प्रसाद पुत्र वंशी प्रसाद उम्र 32 निवासी चकनारायनपुर सहबाजपुर कोतवाली हाटा को निकाल कर प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल के लिए डायल 100 की गाड़ी से भिजवाया जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *