देवरिया / कुशीनगर

VIDEO देवरिया: सपा नेत्री विजय लक्ष्मी गौतम पर लगा जान से मारने की धमकी देने का आरोप

विकास द्विवेदी
देवरिया: जनपद के लार नगरपंचायत के अध्यक्ष प्रतिनिधि जगदीश यादव ने कहा है कि उनकी हत्या हो सकती है। उन्होंने सलेमपुर सलेपुर विधान सभा प्रत्याशी रही विजय लक्ष्मी गौतम पर आरोप लगाया है कि सपा नेत्री ने उन्हें जान से मारने की योजना बनाई हैं।

आपको बताते चलें कि यह सारा मामला लार नगरपंचायत के एक रोड़ के चौड़ीकरण से जुड़ा हुआ है। जानकारी के अनुसार लार नगरपंचायत अध्यक्ष ने एक रोड के करीब 400 मीटर हिस्से को 22 फ़ीट से चौड़ा कर उसे 60 फ़ीट करने की योजना बनायी है। जिसका स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं। वर्तमान में सड़क की चौड़ाई 22 फिट हैं। प्रतिनिधि का कहना है कि इस रोड पर जाम की समस्या बनी रहती है। वहीँ चौड़ीकरण के कारण दुकानदारों को दिक्कत हो सकती है और यही कारण है कि स्थानीय लोगों द्वारा उसका विरोध किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों द्वारा लार नगर पंचायत अध्यक्ष पर तानाशाही का आरोप लगाया। उनका कहना था कि यह जमीन जहाँ वो लोग बसे हुए हैं, वो जमींदारी की जमीन थी। इन लोगों ने वहां मकान बना कर रहना शुरू किया। लार नगर पंचायत अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए एक दुकानदार ने कहा कि अध्यक्ष आपराधिक छवि की इंसान हैं। उन्होंने सभी लोगों से पैसे की मांग की थी। पैसा न देने पर उन्होंने दुकान, माकन तोड़वा कर सड़क के चौड़ीकरण का निर्णय लिया। स्थानीय लोगों का कहना था कि यहाँ कोई जाम की समस्या नहीं है।

लार अध्यक्ष प्रतिनिधि जगदीश यादव के अनुसार इस चौड़ीकरण से करीब 35 परिवार प्रभावित होंगे लेकिन इससे आने वाले समय में जाम की समस्या से छुटकारा मिलेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि रोड के चौड़ीकरण का विरोध कर रहे स्थानीय लोगों को सपा नेत्री समर्थन दे रही हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि लक्ष्मी गौतम ने उन्हें जान से मारने की योजना भी बनायीं है।

वहीँ जब हमने इस मुद्दे पर सपा नेत्री विजय लक्ष्मी गौतम से बात की तो उनका कहना था कि सारे आरोप निराधार हैं। उन्होंने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *